कार की टंकी फुल करवाकर लड़की ने फेसबुक पर शेयर की तस्वीर, चोरी हो गया पेट्रोल | London Woman bragged about getting a full tank of petrol then someone stole it

कार की टंकी फुल करवाकर महिला को फेसबुक पर फोटो शेयर करना महंगा पड़ा

ब्रिटेन इन दिनों ईंधन की कमी से जूझ रहा है. यहां पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छूने लगी हैं. इस बीच लंदन से पेट्रोल चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.

TV9 Hindi

ब्रिटेन इन दिनों ईंधन की कमी से जूझ रहा है. इसके चलते यहां पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छूने लगी हैं. इस बीच लंदन से पेट्रोल चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. जिस महिला के साथ यह घटना हुई, वह अपनी कार को देखकर हैरान रह गई.

वेबसाइट मेट्रो की रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन की रहने वाली 34 साल की जेनी टर्नर ने अपनी कार की टंकी फुल करवाने के बाद सोशल मीडिया पर उसकी एक तस्वीर शेयर की थी. जेनी को जरा भी अंदाजा नहीं था कि महंगा पेट्रोल भरवाने का दिखावा करना उसे भारी पड़ सकता है.

लंदन में भी पेट्रोल की कीमतें आसमान छू रही हैं. इस बीच, जेनी ने अपनी कार में 4 हजार तीन सौ रुपए का पेट्रोल भरवाया था. यही नहीं, उसने टंकी फुल करवाने की खुशी जाहिर करते हुए फेसबुक पर इसे शेयर भी कर दिया. लेकिन अगले ही दिन जो पता चला, उससे जेनी के होश उड़ गए.

जेनी बताती हैं, शाम को जब मैं बेटे के साथ वॉक से लौटी तो पार्किंग में खड़ी अपनी कार को देख हैरान रह गई. जेनी ने देखा कि चोरों ने उनकी कार से न केवल पेट्रोल चोरी की, बल्कि उसकी टंकी में दो छेद भी कर दिए. इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. फिर पुलिस ने पड़ोसी के घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो दो लोग उसमें पेट्रोल चोरी करते हुए दिखे.

जेनी का कहना है कि उसने अपनी कार में 50 यूरो का पेट्रोल भरवाया था. उन्होंने कहा कि महंगे पेट्रोल के बीच टंकी फुल करवाना उन्हें भारी पड़ गया. उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि फेसबुक पर यह बात शेयर करने से वह चोरों को खुद न्योता दे रही हैं.

उन्होंने अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी भी सोशल मीडिया पर साझा की है. जेनी ने इससे सबक लेते हुए दूसरे लोगों से भी ऐसा न करने की अपील की है. जेनी की पोस्ट पर कई लोगों ने लिखा है कि दिखावा करने वालों का अंजाम ऐसा ही होता है.

ये भी पढ़ें: इस शख्स ने जवानी में शुरू किया था पहाड़ काटना, बुढ़ापे तक बना डाली 3 KM लंबी सड़क

ये भी पढ़ें: अपनी अजीबोगरीब ‘पावर’ से वर्ल्ड रिकॉर्ड बना चुका है ये शख्स, आप भी पढ़िए ऐसी क्या है खास बात