केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का बड़ा बयान, बोले- Air India पर अब तक नहीं हुआ कोई फैसला – Government has not taken any decision on Air India so far says commerce minister Piyush Goyal tutk

स्टोरी हाइलाइट्स

  • DIPAM के सचिव कर चुके हैं खंडन
  • Tata के बिड जीतने की खबरों पर जवाब
  • ‘सही समय आने पर होगी नाम की घोषणा’

वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल का कहना है कि सरकार ने Air India पर अब तक कोई फैसला नहीं किया है. वहीं इसकी बोली जीतने वाले का चुनाव एक तय प्रक्रिया से होगा.

दुबई में बोले पीयूष गोयल

पीयूष गोयल इस समय Dubai Expo में हिस्सा लेने के लिए दुबई गए हुए हैं. यहां संवाददाताओं से एक बातचीत में उन्होंने कहा, ‘मैं कल से दुबई में हूं और जहां तक मुझे लगता है इस तरह का (Air India से जुड़ा) कोई फैसला सरकार ने नहीं लिया है. निश्चित तौर पर इसके लिए बोलियां मंगाई गई थीं और हमारे अधिकारी इसका मूल्यांकन कर रहे हैं. इसकी पूरी एक प्रक्रिया है और उसका पालन करते हुए सही समय पर Air India की बोली जीतने वाले के नाम की घोषणा की जाएगी.’

दरअसल, पीयूष गोयल से Air India के लिए Tata Group चुने जाने की खबरों पर सवाल पूछा गया था. शुक्रवार को मीडिया में सूत्रों के हवाले एअर इंडिया के लिए टाटा समूह का चुनाव किए जाने की खबर आई थी. जिसका बाद में सरकार ने खंडन किया था. 

DIPAM के सचिव कर चुके हैं खंडन

सरकार की ओर से उसके विनिवेश कार्यक्रम का काम देखने वाले विभाग दीपम (DIPAM) के सचिव तुहिन कांत पांडे ने शुक्रवार को ही ऐसी खबरों का खंडन कर दिया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि सरकार ने इसे लेकर कोई फैसला नहीं लिया है.

हालांकि पीयूष गोयल का बयान इस बारे में किसी मंत्री की ओर से की गई बड़ी टिप्पणी है.

ये भी पढ़ें: