जीरो डाउन पेमेंट में घर लाएं सवा लाख रुपये वाली मारुति के ये कार, मिलेगी 6 महीने तक की वारंटी, ये है डील | Second hand maruti alto in 1.25 lakh with zero down payment loan EMI

सेकेंड हैंड सेगमेंट में मिल रही है मारुति ऑल्टो कार

कार खरीदना चाहते हैं मगर बजट काफी कम है, तो आज हम एक ऐसी कार के बताने जा रहे हैं जो सिर्फ सवा लाख रुपये में मिल रही. इस पर आसान किस्तों का भी विकल्प मौजूद है.

TV9 Hindi

  • TV9 Hindi
  • Updated On – 1:47 pm, Sat, 2 October 21Edited By: रोहित कुमार
    Follow us – google news

सफर के दौरान धूल-मिट्टी, बारिश और आंधी से बचने के लिए एक कार खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपका बजट काफी कम है, तो आज हम आपको एक ऐसी सस्ती कार के बारे में बताने जा रहे हैं, जो न सिर्फ 5 सीट कैपिसिटी के साथ आती है, बल्कि इसकी कीमत रॉयल एनफील्ड से भी कम है. यह कार मारुति ऑल्टो है.

यह कंपनी की बेस्ट सेलिंग हैचबैक कार रह चुकी है और इसे देश के मध्यम वर्ग के लोगों के बीच में कम कीमत और ज्यादा माइलेज के चलते पसंद किया जाता है. वैसे तो अब पुरानी ऑल्टो के मॉडल को कंपनी ने कुछ फेरबदल करके पेश किया है. कार्स 24 नाम की वेबसाइट से मारुति ऑल्टो को सिर्फ 1,25,984 रुपये में खरीदा जा सकता है.

वेबसाइट पर इस कार की 10 फोटो मौजूद हैं, जिसमें कार को सभी एंगल से दिखाने की कोशिश की गई है. 1,25,984 रुपये में आने वाली यह कार जीरो डाउन पेमेंट के ऑप्शन के साथ सिर्फ 2,997 रुपये की मासिक किस्त के साथ खरीदी जा सकती है. कार्स 24 वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, यह आपके घर पर मुफ्त में डिलिवर हो सकती है. साथ ही मुफ्त में आरसी ट्रांसफर, मुफ्त में 6 महीने की वारंटी और थर्ड पार्टी इंश्योरेंस भी मुफ्त मिल रहा है.

यह एक सेकेंड हैंड कार है और इसका थर्ड पार्टी इंश्योरेंस अक्टूबर 2022 तक वैध है। मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाली यह कार 64,692 किलोमीटर तक चल चुकी है. पेट्रोल वेरियंट के साथ आने वाली यह कार DL8C आरटीओ में रजिस्टर्ड है. साथ ही यह 2011 में खरीदी गई थी.

मारुति ऑल्टो के बात करें तो इसमें ड्राइवर के लिए एक एयरबैग दिया गया है. इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस ) दिया गया है. साथ ही बैक पैनल पर पार्किंग सेंसर दिए गए हैं. इसमें 35 लीटर का फ्यूल टैंक है.

ये भी पढ़ेंः

WhatsApp ने अगस्त के दौरान भारत में 20 लाख से अधिक यूजर्स के अकाउंट को किया बैन, जानें वजह

1500 रुपये से भी सस्ते हैं ये 5 फीचर फोन, इसमें हैं नोकिया, सैमसंग और माइक्रोमैक्स के कीपैड वाले फोन