निजी कंपनी के जीएम को कार में अगवा कर लूटा, विरोध करने पर पेचकस से ताबड़तोड़ 9 वार किए

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने एक निजी कंपनी के जनरल मैनेजर को अगवा कर लिया और बंधक बनाकर सड़कों पर दो घंटे तक घुमाते रहे। इस दौरान नगदी लूट ली और उनके एटीएम कार्ड से स्वैप कर 20 हजार रुपए भी निकाल लिए। विरोध करने पर उन्हें पेचकस से 9 वार कर घायल कर दिया।

ग्रेटर नोएडा. बीटा-2 थाना क्षेत्र में लुटेरों का कहर जारी है। अब लुटेरों ने एक निजी कंपनी के जनरल मैनेजर को अपना निशाना बनाया है। बताया जा रहा है कि ड्यूटी पर जा रहे जीएम को कार सवार बदमाशों ने अगवा कर लिया और बंधक बनाकर सड़कों पर दो घंटे तक घुमाते रहे। इस दौरान उनके पास मौजूद नगदी लूट ली और उनके एटीएम कार्ड से स्वैप कर 20 हजार रुपए भी निकाल लिए। विरोध करने पर उन्हें पेचकस से वार कर घायल कर दिया। जीएम के शरीर पर काफी चोटें लगी हैं।

दरअसल, दिल्ली स्थित एक निजी कंपनी में जीएम के पद पर तैनात मृगेंद्र कुमार कटारिया ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-1 में परिवार के साथ रहते हैं। एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि मृगेंद्र रोजाना की तरह अपनी कार से ऑफिस जाते हैं, लेकिन जाम की स्थिति होने के कारण वे मेट्रो से ऑफिस जाने के लिए घर से निकले थे। वे मेट्रो स्टेशन जाने के लिए ऑटो के इंतजार में रियान गोल चक्कर के समीप खड़े थे। इसी दौरान एक कार में सवार चार बदमाशों ने उनको अगवा कर लिया। पहले उनके साथ लूटपाट की और विरोध करने पर पेचकस मारकर घायल कर दिया। बदमाश उन्हें 2 घंटे तक सड़कों पर घुमाते रहे और पेचकस मारकर टॉर्चर कर कार्ड का पिन पूछा। पिन जानने के बाद अपनी स्वाइप मशीन से 20 हजार रुपए निकाल लिए। इसके बाद बदमाश उन्हें सिल्वर सिल्वर सिटी सोसायटी के पास छोड़कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- देश पहली बार ध्वस्त होगी इतनी ऊंची इमारत, एक्सपर्ट बोले- ताश के पत्तों की तरह जमींदोज करना जरूरी

शरीर पेचकस से किए 9 वार

विशाल पांडे ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने 9 जगहों पर पेचकस मारकर मृगेंद्र को घायल किया है। बदमाश ने यह टॉर्चर उनके कार्ड का पिन जाने के लिए किया है। शहर में हो रही लगातार वारदातों को रोकने में नाकामयाब रहने पर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बीटा- 2 प्रभारी को निलंबित कर पुलिस लाइन भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी हिंसा में क्राइम ब्रांच ने आरोपी आशीष मिश्र को किया तलब, घर पर नोटिस चस्पा, गिरफ्तारी संभव