बिष्टुपुर में युवक ने लगा ली फांसी, सोनारी में दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार – NEWSWING

Jamshedpur : बिष्टुपुर थाना अंतर्गत सिद्धार्थ अपार्टमेंट में 26 वर्षीय राजकुमार साव ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में मृतक के पिता महेंद्र साव के बयान पर थाना में अस्वाभाविक मौत का एक मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक युवक गुरुवार की रात ड्यूटी पर कर घर लौटा था. घर में खाना खाने के बाद वह कमरे में सोने चला गया. सुबह परिजनों ने उसे पंखे के सहारे फंदे से लटका पाया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सोनारी में दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

सोनारी पुलिस ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के मामले के अभियुक्तों निर्मल नगर निवासी पीपु मछुआ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना बीते 21 सितंबर की है. इसे लेकर परिजनों के बयान पर थाने में अभियुक्त के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. पुलिस को उसकी सरगर्मी से तलाश थी.

advt

गोलमुरी में प्रताड़ना का मामला दर्ज

गोलमुरी थाना में कदमा निवासी नेहा झा के बयान पर पति बैंगलोर निवासी मुकेश शर्मा, केवल चंद्र शर्मा, कांता शर्मा, भरत शर्मा और निधि शर्मा के खिलाफ प्रताड़ित करने का मामला दर्ज किया गया है. बताया जाता है कि नेहा को शादी के बाद से ही ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था, जिससे तंग आकर वह अपने मायके लौट आई. उसने मामले को लेकर कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है

अमानत में खयानत करने का मामला दर्ज

गोलमुरी थाना में कदमा निवासी अशोक कुमार के बयान पर सोनारी निवासी सूरज सैनी के खिलाफ अमानत में खयानत करने का मामला दर्ज किया गया है.