मार्गी शनि इन 3 राशि वालों के लिए लाएंगे अच्‍छे दिन, करियर-पैसे में होगा बड़ा सुधार


नई दिल्‍ली: क्रूर देवता शनि एक ऐसे ग्रह हैं जिनकी स्थिति में थोड़ा सा भी बदलाव बड़ा असर डालता है. साथ ही बाकी ग्रहों की तुलना में लोगों के मन में डर भी सबसे ज्‍यादा शनि ग्रह को लेकर होता है. एक बार फिर शनि ग्रह की स्थिति में परिवर्तन होने वाला है. ज्‍योतिष के मुताबिक 141 दिन तक मकर राशि में वक्री चाल चलने के बाद अब शनि सीधी चाल चलना शुरू करेंगे. यह परिवर्तन 11 अक्‍टूबर को होगा. शनि के मार्गी होते ही 5 में से 3 राशि वालों को राहत मिलेगी जो शनि की साढ़े साती या ढैय्या झेल रहे हैं.

मिथुन (Gemini): शनि की ढैय्या का प्रकोप झेल रहे मिथुन राशि वाले जातक वक्री शनि के कारण ज्‍यादा समस्‍याएं झेल रहे थे लेकिन शनि के मार्गी होते ही अब इन्‍हें काफी राहत मिलेगी. इस राशि के जातकों को बड़ा धन लाभ होगा. मानसिक और शारीरिक दोनों ही तरह की समस्‍याओं से राहत मिलेगी.

तुला (Libra): शनि की ढैय्या झेल रहे तुला राशि के जातकों को भी शनि के मार्गी होते ही काफी राहत मिलेगी. लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे. आर्थिक स्थिति अच्‍छी होगी जो लंबे समय तक आपको लाभ देगी. करियर में लाभ होगा.

धनु (Sagittarius): धनु राशि पर अप्रैल 2022 से शनि की साढ़े साती खत्‍म हो जाएगी. अभी इन जातकों पर साढ़े साती का आखिरी चरण चल रहा है. शनि के मार्गी होते ही धनु राशि के जातकों के अच्‍छे दिन आएंगे. करियर में जबरदस्‍त लाभ मिलेगा. धन लाभ होगा. रुके हुए काम पूरे होंगे. सेहत अच्‍छी होगी.