हरभजन सिंह ने बताया, युजवेंद्र चहल को भारत की टी-20 वर्ल्ड कप टीम में देखने की क्यों है अब भी उम्मीद – Veteran India off spinner Harbhajan Singh still hoping to see Yuzvendra Chahal in India t20 world cup team

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 के यूएई लेग में युजवेंद्र चहल ने अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित किया है। भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह भी चहल के प्रदर्शन से खुश हूं। उन्हें उम्मीद है कि उन्हें भारत की टी-20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया जा सकता है। आईपीएल 2021 के ठीक बाद यूएई और ओमान ने टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है। व्हाइट बॉल फॉर्मेट में भारत की तरफ से लंबे समय तक खेलने वाले चहल को टी-20 की वर्ल्ड कप टीम में सिलेक्टर्स से जगह नहीं दी। जिस पर कई क्रिकेट विशेषज्ञों ने हैरानी जताई थी।

हरभजन सिंह ने ट्वीट कर लिखा,’आपने हमेशा की तरह अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। इसे बनाए रखें और सुनिश्चित करें कि आप सही गति से गेंदबाजी करते रहें। बहुत धीमी नहीं। अभी भी आपको टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में देखने की उम्मीद है। चैंपियन गेंदबाज।’ गौरतलब है कि राहुल चाहर को उनकी गति की वजह से चहल पर तरजीह दी गई। गौरतलब है कि चहल ने आईपीएल 2021 में 12 मैचों में 14 विकेट लिए हैं। उनका बेस्ट 11 रन देकर 3 विकेट हैं।

राशिद लतीफ ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर कहा- भारत और इंग्लैंड सबसे बैलेंस्ड टीमें, पाकिस्तान कर सकता है हैरान

चहल की टीम आरसीबी की बात करें तो लीग चरण में उसने 12 मुकाबले खेले हैं और वो 16 प्वॉइंट के साथ तीसरे नंबर पर है। आज उसका मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ अबुधाबी में हैं। लीग चरण में आरसीबी का आखिरी मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स है। आरसीबी की कोशिश होगी कि वो प्वॉइंट्स टेबल में टॉप 2 में आए ताकि उसे फाइनल में जाने के दो मौके मिल सके। शुरुआती मैचों में गंवाने के बाद आरसीबी ने आईपीएल 14 के यूएई चरण में शानदार वापसी की है।