10 year old girl raped brutally by school teacher brutal crime in Bhopal police FIR mpns

भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में 10 साल की बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है. बच्ची बैरसिया इलाके में 5वीं क्लास में पढ़ती है. डरी-सहमी बच्ची ने माता-पिता को कई दिनों तक कुछ नहीं बताया. मामले का खुलासा बच्ची की हालत गंभीर होने के बाद हुआ. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, बैरसिया इलाके में रहने वाली पीड़िता बच्ची के घर के पास शासकीय स्कूल का टीचर प्रेम सिंह दांगी (50) रहता है. दांगी यहां अपने खेत पर ही रहता है. उसके घर से खेत तक ट्यूबवेल की पाइप लाइन बिछी है. इस पाइप लाइन से पड़ोसी भी पानी लेते हैं. दुष्कर्म की घटना के दिन 3 मार्च को बच्ची भी उसके घर से पानी लेने गई थी. मौका पाकर शिक्षक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. बताया जाता है कि इसके बाद बच्ची ने डर के मारे उसके घर जाना छोड़ दिया.

इस तरह आरोपी ने चली नई चाल

बच्ची ने जब दांगी के घर आनां बंद कर दिया तो उसने नई चाल चली. आरोपी ने ज्यादा पानी का लालच देकर उसे घर आने के लिए मना लिया. परिजनों ने पुलिस को बताया कि 9 सितंबर को बच्ची फिर दांगी के घर पानी भरने गई. आरोपी फिर उसे मौका पाकर बाथरूम ले गया और दुष्कर्म किया. इसके बाद बच्ची दर्द से परेशान हो गई और उदास रहने लगी. उसे ब्लीडिंग होने लगी थी. उसकी ब्लीडिंग को मां ने पीरियड समझा. लेकिन, जब तकलीफ बढ़ गई तो मां ने फिर कारण पूछा. बच्ची ने दर्द से परेशान होकर सब सच-सच बता दिया. मां तुरंत मासूम को लेकर बैरसिया थाने पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

शिक्षा विभाग को सूचित कर सकती है पुलिस

पुलिस के मुताबिक, आरोपी प्रेम सिंह दांगी परिवार से दूर कस्बे में खेत में रहता है. उसका परिवार भोपाल में रहता है. पत्नी मौके-मौके पर भोपाल से आ जाती है. पुलिस का कहना मामला सिद्ध होने पर शिक्षा विभाग को इस बारे में सूचित किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.