1120 bottles of Nepali liquor recovered in Madhubani six bikes and scooty seized

मधुबनी (जयनगर), जासं। देवधा एवं जयनगर थाना की पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 1120 बोतल नेपाली देसी शराब और छह बाइक व स्कूटी जब्त की है। सभी धंधेबाज भागने में सफल रहे। देवधा थाना पुलिस ने अकौन्हा ईदगाह के समीप से चार मोटरसाइकिल और एक स्कूटी पर लदे 300 एमएल की 700 बोतल नेपाली देसी शराब जब्त की गई। सभी धंधेबाज पुलिस बल को देखते ही मोटरसाइकिल पर लदे शराब को छोड़कर नेपाल की ओर भागने में सफल रहे।

थानाध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर फरार शराब तस्करों के पहचान की कवायद प्रारंभ कर दी गई है। इधर, जयनगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सेलरा गांव में छापेमारी कर एक मोटरसाइकिल पर लदे 300 एमएल की 420 बोतल नेपाली देसी शराब जब्त की। धंधेबाज भागने में सफल रहे। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

29 बोतल शराब व बाइक जब्त, एक गिरफ्तार

बेनीपट्टी थाना क्षेत्र स्थित बसैठ चौक के निकट पुलिस ने 29 बोतल नेपाली देसी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर बाइक को जब्त कर लिया है। थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने बताया कि हरलाखी प्रखंड के गंगौर गांव के संतोष साह नेपाली देशी शराब बाइक पर रखकर आ रहा था। बसैठ चौक के निकट पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया है।

130 बोतल शराब एवं बाइक जब्त, धंधेबाज गिरफ्तार

स्थानीय थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधर पर हथियाही गांव से 300 एमएल की 130 बोतल देशी नेपाली शराब एवं एक बाइक के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। गिरफ्तार शराब धंधेबाज की पहचान डाढा गांव निवासी भोला मुखिया के पुत्र मन्देश्वर मुखिया के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष अजीत प्रसाद ङ्क्षसह ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर मतदान केन्द्र सत्यापन के क्रम में वे घूम रहे थे। इसी क्रम में हथियाही गांव स्थित मुख्य सड़क पर विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक सवार युवक पुलिस की गाड़ी को देखते ही भयभीत हो गया। उसकी बाइक वहीं बन्द हो गई। तालाशी लेने पर बोरी में रखे 300 एमएल की 130 बोतल देशी नेपाली शराब मिली। बाइक एवं शराब को जब्त कर लिया गया। वहीं, चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।