12th class student murdered by youths

Raipur Crime: राजधानी रायपुर के गांजा तस्करी से जुड़े युवकों ने मिलकर 12वीं के छात्र की हत्या कर शव नदी में फेंक दिया। दूसरे दिन शव बरामद हुआ।

रायपुर. Raipur Crime: राजधानी रायपुर के गांजा तस्करी से जुड़े युवकों ने मिलकर 12वीं के छात्र की हत्या कर शव नदी में फेंक दिया। दूसरे दिन शव बरामद हुआ। पुलिस ने हत्या के एक संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। दूसरा आरोपी फरार चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक गुढ़ियारी में रहने वाला रितेश कुमार सिंह (18) डब्ल्यूआरएस केंद्रीय विद्यालय में 12वीं का छात्र था। 4 अक्टूबर की शाम करीब 7 बजे वह अपने घर से निकला था। भारतमाता चौक में फोटोकॉपी कराने के बाद वह अपने कुछ दोस्तों के साथ सोनडोंगरी नाला के पास स्थित प्रिंस ढाबा गया था। वहां से वह घर नहीं लौटा।

रात 8 बजे तक वह घर नहीं लौटा, तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने उसे कॉल किया, तो मोबाइल बंद मिला। इससे उनकी चिंता और बढ़ गई। आसपास के लोगों और उनके दोस्तों से पूछताछ की, तो कोई कुछ पता नहीं पाया। अगले दिन दोपहर को परिजनों ने गुढिय़ारी थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस उसकी पतासाजी में लगी थी।

इस बीच उसका शव उरला के ग्राम तारा के पास नदी में मिला। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बाद में मृतक की पहचान रितेश के रूप में हुई। उसके शरीर में चोट के निशान थे। उरला पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस दौरान पता चला कि मृतक का दोस्त घटना के बाद अपने घर आया था। और घरवालों को बताया कि उसे कुछ लड़कों ने बहुता पीटा है। वह किसी तरह बचकर वापस आ गया।

इसके बाद उसने अपने घर में एक कागज छोड़ा, जिसमें लिखा था कि उसे जान का खतरा है। इसके बाद वह भाग निकला है। पुलिस उसकी तलाश में लगी है। दूसरी ओर पुलिस ने एक अन्य युवक को हिरासत में लिया है। उसके पास मृतक का मोबाइल मिला है। सूत्रों के मुताबिक आरोपी सोनडोंगरी और प्रिंस ढाबा के पास गांजा बेचते हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है।






Show More