18 year old Miss India Nancy Rai reached her home in Purnia, RJD leader congratulated her together

आनलाइन डेस्क, भागलपुर। फैशन और मॉडलिंग में पूर्णिया की 18 साल की युवती नैंसी राय ने नई दिल्ली में आयोजित मिस्टर, मिसेज एवं मिस इंडिया प्रतियोगिता-2021 में डेलीवुड मिस इंडिया (Miss India) का खिताब अपने नाम किया है। अब वे दिल्ली से अपने घर पूर्णिया आईं हैं। इस मौके पर जिलेभर के लोग उनसे मिलने और बधाई देने पहुंच रहे हैं।

नैंसी ग्रांड फिनाले में अलग-अलग राज्यों के 36 प्रतिभागियों को मात देकर विनर बनीं। नैंसी ने कहती हैं कि वे मॉडलिंग वर्ल्ड में नाम कमाना चाहती है। इसी के जरिए वे बॉलीवुड में भी एंट्री करना चाहती है। ये भी उनका ड्रीम है, अपनी इस सफलता से वे बेहद खुश हैं। दिल्ली में उन्हें मिस इंडिया के साथ उन्हें मॉस्ट ब्यूटीफूल, मॉस्ट एट्रेक्टिव आई एवं मास्ट एट्रेक्टिव पर्सनेल्टी के टाइटल से भी सम्मानित किया गया है।

भागलपुर से पास की 12वीं की परीक्षा

नैंसी के पिता गणेश राय और माता प्रीति राय बहुत खुश नजर आ रहे हैं। पूर्णिया के फोरस्टार सिनेमा हाल के पीछे वाली गली अपने घर पहुंची नैंसी से मिलने राजद नेता नीरज कुमार पहुंचे। उन्होंने नैंसी को बधाई देते हुए उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना की। बता दें कि नैंसी के पिता गणेश राय बिजनेस मैन हैं। नैंसी ने बिजेंद्रा पब्लिक स्कूल से दसवीं तक की पढ़ाई की है। भागलपुर के वीजे सचदेवा स्कूल से 12वीं पास किया है।

यह भी पढ़ें: पूर्णिया के लाल का कमाल, यूपीएससी में लाए 52वीं रैंक, जानें आशीष कुमार मिश्रा ने क्या कहा

गौरतलब हो कि पढ़ाई के क्षेत्र में यूपीएससी हो या खेल की दुनिया में क्रिकेट, पूर्णिया से कई होनहार निकल रहे हैं। नैंसी से पहले भी कई युवा फिल्म नगरी मुंबई का रुख कर चुके हैं। ऐसे में नैंसी को मिली ये सफलता अब जिले का सिर गर्व से ऊंचा कर रही है। आगे आने वाले समय में नैंसी का कहना है कि वो अपना बेस्ट देंगी और कामयाबी के पायदान चढ़ेंगी।