2 bikes collide head on in jind 4 youths killed 2 in critical condition hrrm

जींद. हरियाणा के जींद जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. ये हादसा नरवाना में दबलैण रोड पर हुआ, जहां दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में चार लोगों की मौत (Death) हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को नागरिक अस्पताल नरवाना में लाया गया. यहां चार शवों को शवगृह में रखवा दिया है जबकि दो घायलों को रोहतक पीजीआई के लिए रेफर कर दिया. एक बाइक पर पांच लोग सवार थे जबकि एक बाइक पर एक व्यक्ति अकेला था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

हादसे में मरने वालों में जींद के पिंजुपुरा गांव का रोहताश पुत्र भगतराम, सांगण गांव का विक्रम पुत्र सूरजभान, ढाकल गांव का दीपक पुत्र टेकचंद और लोहचब गांव का संजय शामिल हैं. ढाकल गांव का सचिन पुत्र ज्ञानचंद और पिंजुपुरा का अजय घायल हो गया. सांगण गांव विक्रम इन दिनों नरवाना में रह रहा था. हादसे की जानकारी मिलते ही युवकों के परिजन नरवाना अस्पताल पहुंचना शुरू हो गए.

बताया जा रहा है कि गांव लोहचब निवासी मक्खन उर्फ संजय (26) बाइक पर सवार होकर नरवाना की मेला मंडी से धान बेचकर अपने गांव  जा रहा था. जब वह बुधवार की शाम सात बजे दलबैन गांव के पास पहुंचा तो सामने से आ रही एक अन्य बाइक से उसकी बाइक की सीधी टक्कर हो गई. दूसरी बाइक पर पांच लोग सवार थे. जो दलबैन की तरफ से नरवाना की तरफ आ रहे थे. इस टक्कर में सभी 4 लोगों की मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, संजय अपनी बाइक पर अकेला था जबकि दूसरी बाइक पर 5 युवक सवार थे. किसी ने भी हेलमेट नहीं लगा रखा था और उनकी बाइक की स्पीड बहुत तेज थी. दोनों मोटरसाइिकलों के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में सड़क पर गिरने से युवकों के सिर, मुंह और पैरों में गंभीर चोटें आईं और इसी वजह से 4 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.