2021 Bajaj Pulsar 250F Launch Confirmed In November 2021 Know About The Features And Engine

बजाज अपनी नई Pulsar 250F को इस साल इस साल नवंबर में लॉन्च कर सकती है. हांलाकि कंपनी की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई बयान नहीं आया है कि किस तारीख को लॉन्च किया जाएगा. लेकिन सोर्स के मुताबिक यह बाइक लगातार टेस्टिंग के दौरान देखी जा चुकी है. भारत में बजाज की पल्सर सीरिज काफी पॉपुलर है और कंपनी को उम्मीद है कि ये बाइक भी भारतीय बाजार में धूम मचाएगी.

स्पोर्टी होगा डिजाइन
रिपोर्ट्स के मुताबिक नई Pulsar 250F का डिजाइन ज्यादा स्पोर्टी होगा, इसके डिजाइन को ज्यादा मार्डन फील देने के लिए चारों तरफ LED लाइटिंग दी जाएंगी. यह फ्रंट हेडलैंप पर एक सिंगल LED  प्रोजेक्टर को स्पोर्ट करेगा जो शार्प दिखने वाले LED DRL के साथ होगा. इसके अलावा बाइक के विंड प्रोटेक्शन के लिए बड़ी विंडस्क्रीन और पूरी तरह से  नए रियर व्यू मिरर शामिल होंगे, जिसकी वजह से सिटी और हाइवे पर राइड करते समय आपको कोई दिक्कत नहीं होगी.

ऐसा हो सकता है इंजन
इंजन की बात करें तो नई Pulsar 250F में नया 250cc का इंजन मिलेगा. हांलाकि इस इंजन में बारे में अभी तक कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन खबरों की मानें इस बाइक वही इंजन मिल सकता है जोकि डोमिनर को पावर देता है. लेकिन नई पल्सर के लिए इस इंजन में कुछ बदलाव भी किये जा सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक नई Pulsar 250F कंपनी की ही डोमिनर 250 से इंस्पायर्ड हो सकती है. नई Pulsar 250F का मुकाबला सुजुकी गिक्सर 250 और यामाहा FZ25 से होगा.

ये भी पढ़ें

Best Electric Bikes: ये हैं बेहतरीन Electric Bikes, देती हैं सिंगल चार्जिंग में150 किलोमीटर तक की रेंज

Automatic Car Driving: ऑटोमैटिक कार चलाते वक्त कभी न करें ये गलतियां, इन बातों का रखें ध्यान

Car loan Information:
Calculate Car Loan EMI