4 अक्टूबर से शुरू होगी Tata Punch की प्री-बुकिंग, कार में मिलेंगे कई शानदार फीचर्स | Tata Punch pre booking will start from October 4 will launch soon

Tata Punch को लेकर ग्राहक काफी उत्साहित हैं

Tata Punch इम्पैक्ट 2.0 डिजाइन लैंग्वेज के तहत डेवलप ALFA-ARC (एजाइल लाइट फ्लेक्सिबल एडवांस्ड आर्किटेक्चर) पर बनने वाली इंडियन कार मेकर की पहली एसयूवी होगी.

TV9 Hindi

  • TV9 Hindi
  • Publish Date – 7:20 am, Sun, 3 October 21Edited By: रोहित कुमार
    Follow us – google news

टाटा मोटर्स 4 अक्टूबर, 2021 को देश में पॉपुलर पंच माइक्रो एसयूवी का ऑफीशियल रूप से लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसी समय कार मेकर एसयूवी के लिए प्री-बुकिंग शुरू करेगी. घरेलू वाहन निर्माता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से इस डेवलपमेंट की पुष्टि की है. हालांकि, मुंबई, दिल्ली और चेन्नई में टाटा मोटर्स के चुनिंदा डीलर पहले से ही अपकमिंग मिनी एसयूवी के लिए 5,000 रुपए से 11,000 रुपए के बीच की टोकन अमाउंट के लिए प्री-बुकिंग एक्सेप्ट कर रहे हैं, जो बुकिंग कैंसिल करने पर रिटर्नेबल है.

उम्मीद की जा रही है कि ऑटोमेकर आने वाले हफ्तों में (शायद दिवाली के आसपास) पंच मिनी-एसयूवी की कीमतों की घोषणा कर सकता है. यह इम्पैक्ट 2.0 डिजाइन लैंग्वेज के तहत डेवलप ALFA-ARC (एजाइल लाइट फ्लेक्सिबल एडवांस्ड आर्किटेक्चर) पर बनने वाली इंडियन कार मेकर की पहली एसयूवी होगी. एक बार लॉन्च होने के बाद, माइक्रो एसयूवी लाइन-अप में नेक्सॉन सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के नीचे सेट होगी. यह चार ट्रिम ऑप्शन- प्योर, एडवेंचर, एक्म्प्लिश्ड और क्रिएटिव में उपलब्ध होगा. टाटा पंच के लिए तीन मोनो-टोन और 6 डुअल-टोन कलर ऑप्शन होंगे.

प्रीमियम फीचर्स के साथ आएगी टाटा पंच

टाटा पंच कई प्रीमियम फीचर्स के साथ आएगा जैसे कि एलईडी डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी टेललैंप और बीफी बंपर, अंडरबॉडी और साइड क्लैडिंग, फॉक्स रूफ रेल और स्पोर्टी अलॉय व्हील. अंदर की तरफ, इसमें डुअल-टोन ब्लैक एंड व्हाइट पेंट स्कीम, Apple CarPlay और Android Auto के साथ हरमन-सोर्स्ड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-फंक्शनल फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन और बहुत कुछ मिलेगा. हम यह भी उम्मीद करते हैं कि टॉप-स्पेक मॉडल को iRA कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी मिलेगी.

टाटा पंच में मिलेगा दमदार इंजन

2021 टाटा पंच में 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन दिए जाने की संभावना है, जो अल्ट्रोज को भी पावर ऑफर करता है. इंजन को 85 बीएचपी पावर और 113 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने के लिए तैयार किया गया है. ट्रांसमिशन विकल्प में ऑप्शनल एएमटी यूनिट के साथ स्टैंडर्ड के रूप में 5-स्पीड मैनुअल शामिल होगा.

ये भी पढ़ें-

गजब! दो मंजिला घर में बदल दी गई रिटायर्ड डबल-डेकर बस, तस्वीरों में देखें इसकी खूबसूरती

सितंबर में मारुति को हुआ भारी नुकसान और 26 फीसदी बढ़ी टाटा मोटर्स की सेल, जानिए क्या रहा ऑटो कंपनियों का हाल