Accident in Sambhal Car collided with tractor trolley The death of two farmers associated with BKU two are in critical condition

Accident in Sambhal कार में भारतीय किसान यूनियन असली से जुड़े चार किसान सवार थे और वे बहजोई जा रहे थे। हादसे के बाद तत्काल ही आसपास के लोग पहुंच गए और पुलिस के साथ मिलकर चारों को निकालकर सीएचसी बहजोई भेजा गया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Accident in Sambhal : आगरा मुरादाबाद हाईवे पर सम्भल जनपद के जिला मुख्यालय बहजोई कस्बा के एक होटल के समीप शिव मंदिर के सामने ढकारी गांव चौराहा पर गुरुवार की रात 11 बजे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में एक कार घुस गई। कार में भारतीय किसान यूनियन असली से जुड़े चार किसान सवार थे और अपने गांव धनारी के भाग नगर से बहजोई जा रहे थे। हादसे के बाद तत्काल ही आसपास के लोग पहुंच गए और पुलिस के साथ मिलकर चारों को निकालकर सीएचसी बहजोई भेजा गया। यहां चार किसानों में से दो की तो मौत हो गई जबकि एक का इलाज सीएचसी बहजोई में चल रहा है। चाैथे घायल किसान की हालत गंभीर है। उसे जिला अस्पताल सम्भल में रेफर किया गया है।

पुलिस के अनुसार धनारी थानाक्षेत्र के भाग नगर निवासी भूदेव (48) पुत्र उम्मेदी, धनारी के दिनौरा गांव निवासी रघुवीर (50) पुत्र राम भरोसे, भूरे (49) पुत्र चरण सिंह निवासी भागनगर अपने साथ एक अन्य किसान को लेकर कार से किसी काम से गांव से बहजोई आने के लिए निकले। रास्ते में होटल के निकट शिव मंदिर के नजदीक पहुंचे ही थे कि कार की टक्कर सामने खड़ी एक ट्रैक्टर ट्राली में हो गई। ट्रैक्टर ट्राली में लकड़ी लदी थी, उसका एक टायर पंचर हो गया था। वाहन खड़ी कर टायर को बदला जा रहा था। टक्‍कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। आनन फानन में चारों को सीएचसी भेजा गया। यहां वाहन में सवार भूरे पुत्र चरण सिंह व एक अज्ञात की मौत हो गई। जबकि कार चालक रघुवीर व भूदेव घायल हो गए। सीएचसी से रघुवीर को जिला अस्पताल भेजा गया है। जबकि बहजोई में भूदेव का इलाज चल रहा है। यह सभी लोग भारतीय किसान यूनियन असली से जुड़े हुए हैं। उधर मौके पर बहजोई प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र त्यागी मय फोर्स पहुंच गए। दोनों वाहनों को क्रेन के जरिए टीएसआइ अनुज मलिक ने हटवाया। तकरीबन 45 मिनट बाद पौने बारह बजे आगरा मुरादाबाद हाइवे प रदोनों तरफ का यातायात चालू हाे सका।