air india plane gets stuck: plane stuck underneath a foot over bridge outside the delhi airport video,दिल्ली के फुटओवर ब्रिज के नीचे जब फंस गया विमान, वीडियो देख कहीं आपका भी न घूम जाए माथा

नई दिल्ली
एयर इंडिया के एक विमान को दिल्ली में फुटओवर ब्रिज के नीचे देख सभी हैरान हो गए और लोग समझ नहीं पाए कि आखिर मामला क्या है। रविवार सुबह सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर दिल्ली-गुरुग्राम हाईवे पर एक फुट ओवरब्रिज के नीचे एयर इंडिया का एक विमान फंसा दिख रहा है।

इस वीडियो के वायरल होने पर एयरलाइन की ओर से कहा गया है कि कोई दुर्घटना नहीं हुई है। विमान पुराना है और खराब हो चुका था। एयर इंडिया ने इसे बेच दिया था और उसके बाद इसको ले जाया जा रहा था।

यह एक पुराना, खराब हो चुका विमान है जिसे हम पहले ही बेच चुके हैं। कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं है क्योंकि इसमें वह व्यक्ति शामिल है जिसे इसे बेचा गया है

प्रवक्ता, एयर इंडिया

वीडियो में दिख रहा है कि एक तरफ से गाड़ियां गुजर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर जाम लगा हुआ है। विमान का अगला हिस्सा पार हो गया जबकि पिछला हिस्सा फंसा हुआ दिखाई पड़ रहा है।

इस बारे में संपर्क करने पर दिल्ली हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने कहा कि विमान निश्चित रूप से दिल्ली हवाई अड्डे के बेड़े से संबंधित नहीं है। ऐसा लगता है कि यह एक खराब विमान है और इसे ले जाते वक्त ड्राइवर से गलती हुई।