All-rounder Sam Curran, Who Was Out Of IPL And T20 World Cup Due To Injury Gave A Big Reaction Know What He Said | चोट के चलते IPL और T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने वाले ऑलराउंडर सैम कर्रन ने कहा

इंग्लैंड और चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर सैम कर्रन आईपीएल 2021 और T20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. सैम कर्रन का बाहर होने की वजह उनकी चोट है. दरअसल, इस धाकड़ ऑलराउंडर के पीठ के निचले हिस्से में चोट आई है, जिस वजह से यह आईपीएल 2021 और टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. सैम कर्रन के चोट की जानकारी इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने एक प्रेस रिलीज के जरिए दी. सैम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मुकाबले में पीठ दर्द की शिकायत हुई, इसके बाद उन्हें तुरंत स्कैन के लिए ले जाया गया. अब कर्रन यूएई से सीधा इंग्लैंड रवाना होंगे जहां इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की मेडिकल टीम उनकी जांच कर आगे की प्रक्रिया शुरू कर देगी.

मजबूती से करूंगा वापसी

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स के अहम सदस्य रहे सैम कर्रन ने कहा कि वह मजबूत तरीके से भविष्य में वापसी करेंगे. चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा साझा किए गए ट्विटर के पोस्ट में सैम ने कहा कि इस सीजन गुजारे हुए समय का लुत्फ़ उठाया तथा उम्मीद जताई कि टीम इस बार आईपीएल ट्रॉफी उठाने में कामयाब होगी. उन्होंने कहा सभी खिलाड़ी बहुत अच्छा खेल रहे हैं. मैं चोट के कारण टीम छोड़ रहा हूं, हमारी टीम अच्छी स्थिति में है. मैं अगले कुछ दिनों में कही भी रहूं वहां से चेन्नई सुपरकिंग्स का समर्थन करूंगा. मुझे यकीन है कि हम इस बार ट्रॉफी जरूर उठाएंगे.

इंग्लैंड के लिए है बड़ा झटका

चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने वाले सैम कर्रन के टीम में नहीं होने से इंग्लैंड के टीम तगड़ा झटका लग सकता है. सैम कर्रन के बाहर होने के बाद इंग्लैंड की टीम ने उनके स्थान पर रिजर्व खिलाड़ी के रूप में मौजूद उनके भाई टॉम कर्रन को टीम में शामिल किया है.   

यह भी पढ़ें:

राजस्थान के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी करने वाले किशन ने कहा, विराट भाई से बात कर लौटा आत्मविश्वास

क्या धोनी खेल रहे हैं अपना आखिरी आईपीएल, माही ने खुद दिया रिटायरमेंट पर बड़ा बयान