Bhind Crime News The absconding accused and his daughter fired at the police the wife threw stones

Publish Date: | Sat, 02 Oct 2021 07:31 PM (IST)

– अटेर क्षेत्र के रानीपुरा गांव का मामला, फरार आरोपित गिरफ्तार

Bhind Crime News: भिंड(नईदुनिया प्रतिनिधि) फरार आरोपित को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाश और उसकी बेटी ने फायरिंग कर दी। फायरिंग शुरू होते ही पुलिसकर्मियों ने वाहन के पीछे खड़े होकर जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। जवाब में पुलिस ने भी हवाई फायर किए। इस दौरान बदमाश की बंदूक में कारतूस फंस गया। आरोपित की बंदूक को जाम होता देख अटेर थाना पुलिस ने दबोच लिया। आरोपित के पकड़े जाने पर बदमाश की पत्नी ने पुलिस पर पत्थर फेंके। यह घटना शुक्रवार-शनिवार की देर रात की है।

अटेर थाना पुलिस के मुताबिक बदमाश शादी लाल यादव निवासी रानीपुरा की तलाश पिछले कुछ महीनों से थी। आरोपित मारपीट और हवाई फायरिंग के मामले में फरार चल रहा था। शुक्रवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली की आरोपित अपने घर पर है। यह आरोपित गांव से दूर खेतों में मकान बनाकर रह रहा था। पुलिस ने आरोपित की घेराबंदी की उस समय आरोपित घर के बाहर पेड़ के नीचे बैठा था। जैसे ही, पुलिस की गाड़ी उसके मकान की ओर बढ़ी तभी आरोपित ने पेड़ की ओट लेकर फायरिंग शुरू कर दी। आरोपित ने सीधे पुलिस की ओर बंदूक से फायर करना शुरू कर दिए। आरोपित द्वारा फायरिंग शुरू होता देख पुलिस छिप गई। इसी दौरान बदमाश की बंदूक में कारतूस फंस गया। पुलिस ने जैसे ही देखा वैसे ही बदमाश को पुलिस जवानों ने पकड़ लिया। पुलिस को आगे बढ़ता देख आरोपित ने बेटी शिवानी को बुलाया और कहा कि दूसरी बंदूक लाओ। तब तक पुलिस के जवान आरोपित तक पहुंच चुके थे। पुलिस के हाथों पिता को पकड़ता देख बदमाश की बेटी छत पर चढ़ गई और पुलिस की ओर दोनाली बंदूक से फायर करना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इसी समय बदमाश की पत्नी सरोज ने भी पुलिस पर पत्थर फैंके। इससे पुलिस जवान अभिषेक राजावत के चोट आई। पुलिस अपने साथ फरार आरोपित शादी लाल को पकड़कर लाई। पुलिस पर फायरिंग करने के आरोपित में बदमाश की पत्नी व बेटी को भी आरोपित बनाया गया।

आरोपित पर 9 प्रकरण दर्ज हैं

शादीलाल अपराधिक प्रवृत्ति का है। वो चंबल रेत खनन से भी जुड़ा है। रेत के कारोबार से उसने अपना मकान बीहड़ में खड़ा किया। आरोपित पर चंबल रेत उत्खनन के फोरेस्ट डिपार्टमेंट द्वारा मामला पंजीबद्ध कराए गए। इसके अलावा बदमाश हत्या का आरोपित है। इस तरह बदमाश पर कुल 9 प्रकरण दर्ज हैं।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local