Bhopal Crime News 10 year old girl raped accused teacher arrested

Publish Date: | Thu, 07 Oct 2021 01:36 PM (IST)

Bhopal Crime News: भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। बैरसिया थाना इलाके के एक गांव में 10 वर्ष की बालिका से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता पांचवीं कक्षा की छात्रा है। पुलिस ने दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वह शासकीय स्कूल में शिक्षक है।

बैरसिया थाना पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के एक गांव 10 वर्ष की बालिका परिवार के साथ रहती है। गांव में लगे सार्वजनिक हैंडपंप से लोग पानी भरते हैं। 20 सितंबर का बालिका हैंडपंप पर पानी लेने गई थी, तभी बालिका के घर के सामने रहने वाला प्रेम सिंह दांगी नाम का युवक बालिका को बहला-फुसला कर अपने घर ले गया। उसने कमरा बंद करके बालिका के साथ डरा-धमकाकर जबरन दुष्कर्म कर दिया। साथ ही घटना के बारे में किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। बुरी तरह से सहम गई बालिका ने अपने घर में किसी को कुछ नहीं बताया।

उधर दुष्कर्म होने के कारण बुधवार को बालिका की हालत बिगड़ने लगी, तो परिवार के लोग उसे उपचार के लिए डॉक्टर के पास ले गए। जांच के बाद डॉक्टर ने बताया कि बालिका के साथ किसी ने दुष्कर्म किया है। स्वजनों ने बालिका से पूछताछ की तो उसने बताया कि प्रेम सिंह ने उसके साथ ज्यादती की थी। बालिका ने यह भी बताया कि इसके पहले 20 मार्च को भी प्रेम सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। परिवार के लोग बालिका को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने बुधवार रात प्रेम सिंह के खिलाफ दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे रात में ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपित प्रेम सिंह तरावली के सरकारी स्कूल में शिक्षक है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local