Bhopal Crime News 12 people missing from the city in 24 hours police engaged in investigation

Publish Date: | Sun, 03 Oct 2021 12:19 PM (IST)

Bhopal Crime News: भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। राजधानी में 24 चौबीस घंटों के दौरान 12 लोगों की गुमशुदगी की शिकायतें सामने आई हैं। लापता लोगों के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा आसपास के जिलों को उनके फोटो और जानकारी भेज दी गई है। जल्द से जल्द उनका सुराग लगाकर उन्हें ढूढ़ने का प्रयास पुलिस कर रही है। चौंकाने वाली बात यह है कि लापता हुए लोगों में अधिकांश बालिग हैं।

जानकारी के अनुसार राजधानी में पिछले 24 घंटे में अलग-अलग इलाकों से दर्जनभर लोग लापता हो गए। इनमें एक नाबालिग है, जो कोलार के 80 फीट रोड से घर से बिना बताए चली गई। शुरूआत में उसके परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। बाद में परिजनों ने कोलार थाने पहुंचकर उसकी गुमशुदगी की जानकारी दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं। उसके पास मोबाइल था। जिससे उसकी जानकारी निकाली जा रही है कि वह किन लोगों से आखिरी समय पर संपर्क में थी। पुलिस ने नाबालिग के लापता होने के मामले में अपहरण का मामला भी दर्ज कर लिया है। पुलिस को आशंका है कि उसे कोई बहला-फुसलाकर अपने साथ लेकर फरार हो गया है।

11 लोग इन इलाकों से हुए गायब

राजधानी बाकी 11 लोग इन इलाकों से गायब हुए हैं। इनमें कोलार, कमला नगर, बजरिया, ऐशबाग, पिपलानी, अशोका गार्डन, तलैया, शाहजहांनाबाद, गौतम नगर और निशातपुरा शामिल है। इनमें छह महिलाएं शामिल हैं। जो घर पर परिजनों को बिना बताए कहीं चली गई हैं। पुलिस उनकी तलाश में लगी है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local