Bhopal Crime News Speeding school bus broke into shops broke into the shops two injured

Bhopal Crime News: भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। अरेरा कॉलोनी के ई 7 के चौराहे पर स्थित तिवारी पूजा पाठ दुकान के पास एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर दुकानों को तोड़ती हुई अंदर घुस गई। जहां एक युवक साइकिल मरम्मत का काम कर रहा था। उसे गंभीर चोट लगी है। उसके साथ एक अन्य युवक भी घायल हुआ। दो दोपहिया वाहन बस के नीचे आने से चकनाचूर हो गई। पुलिस घटना की जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंच गई। जहां घायल चालक और कंडक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों का उपचार किया जा रहा है। शिकायत के बाद बस के चालक पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल बस को हटाकर थाने ले जाया जा रहा है। इस हादसे के कारण दस नंबर से 12 नंबर तरफ जाने वाला मार्ग पर करीब आधे घंटे जाम की स्थिति भी बन गई थी। जानकारी के अनुसार भदभदा स्थित द आइकोनिक स्कूल में अनुबंधित बस गुरूवार को साढ़े चार बजे के करीब ड्राइवर बबलू और कंडेक्टर 12 नंबर की तरफ जा रही थी। अचानक से बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित दुकानों में घुस गई।

बस की रफ्तार का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बाहर दो पहिया

वाहनों और दुकानों के काउंटर को तोड़ती हुई बस दुकान के अंदर चली गई। इस हादसे में अनिल नाम के युवक और एक अन्य चोट लगी है। उनका अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस के चालक और कंडक्टर को अस्पताल भिजवाया। चालक को गंभीर चोट लगी है। बस में घटना के समय चालक और कंडेक्टर ही थे।

तीन दुकानों को भारी नुकसान

बस ने सड़क किनारे तीन दुकानों को नुकसान पहुंचाया है। इसमें तिवारी पूजा पाठ सामग्री, इलेक्ट्रॉनिक की दुकान और पंचर वाले की दुकान को नुकसान पहुंचा है। अनिल पंचर की दुकान के अंदर ही काम कर रहा था। जब बस दुकान के अंदर घुस गई। पुलिस बस चालक के होश में आने का इंतजार कर रही है। उसके

बाद कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local