Bhopal Crime News Youth fell from a height of 20 feet while fitting electric wire died

भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। कमला नगर थाना इलाके में एक मकान की दूसरी मंजिल पर बिजली के तारों की फिटिंग करते समय युवक नीचे गिर पड़ा। उसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उधर कोहेफिजा थाना इलाके में गुरुवार को घर से लापता हुए युवक का शव पुलिस ने बड़े तालाब से बरामद किया है। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार सुरेश पुत्र दयालराम विश्वकर्मा (26) मूलत: सीहोर का रहने वाला था। वह आंबेडकर नगर में रहता था और निजी तौर पर इलेक्ट्रीशियन का काम करता था। शुक्रवार शाम करीब साढ़े छह बजे वह आंबेडकर नगर में एक मकान की दूसरी मंजिल पर चढ़कर बिजली फिटिंग का काम कर रहा था, तभी पैर फिसलने के कारण नीचे गिर गया। वहां मौजूद लोग उसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल ले गए। वहां करीब एक घंटे चले इलाज के बाद सुरेश की मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि करीब बीस फीट की ऊंचाई से गिरने के कारण उसे सिर में गंभीर चोट आई थी।

करबला घाट के पास मिला शव

कोहेफिजा थाना पुलिस के मुताबिक शुक्रवार शाम करीब छह बजे बड़े तालाब के वीआइपी रोड स्थित करबला घाट पर शव मिलने की सूचना मिली थी। मृतक की पहचान कलेक्‍ट्रेट के सामने कोहेफिजा में रहने वाले सैयद फैजल उर्फ शजर पुत्र सैयद जावेद (40) के रूप में हुई। परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि शजर लंबे समय तक शहर के बाहर रहकर नौकरी करते रहे। वर्तमान में वह परिवार के साथ रह रहे थे, लेकिन किसी वजह से अवसाद में थे। गुरूवार सुबह उन्‍होंने मां से घबराहट महसूस होने की बात कही थी। मां, बेटे के लिए दवा लेने चली गई थी। इस दौरान वह किसी को कुछ बताए बिना घर से चले गए थे। परिवार के लोगों ने थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। साथ ही गुमशुदगी का संदेश इंटरनेट मीडिया पर वायरल भी किया था।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local