Bihar Crime: Criminals Shot Peanut Seller In Arrah While Protest Against Snatching Ann

आराः मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बभंगावां पुल और जगवालिय छलका के बीच अपराधियों द्वारा छिनतई का विरोध करना एक मूंगफली विक्रेता को महंगा पड़ गया. हथियारबंद बदमाशों ने मूंगफली विक्रेता को रविवार की रात गोली मार दी. युवक को पैर में गोली लगी है. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है.

जख्मी युवक उत्तरप्रदेश के संबल जिला के बनियाखेर थाना क्षेत्र के बैरीखेड़ा गांव निवासी श्रवण सागर का पुत्र सोनू सागर है. वह कुछ महीनों से नवादा थाना क्षेत्र के श्रीटोला मोहल्ले में किराए के मकान में रहता है और सरदार पटेल बस स्टैंड के पास ही मूंगफली बेचता है. युवक ने बताया कि उसी के गांव का रहने वाला उसका साथी अशोक कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सरैया गांव में किराए पर रहता है और सरैया बाजार में मूंगफली बेचता है.

पैसा और मोबाइल छीन रहे थे अपराधी

रविवार की शाम वह ऑटो से उसके पास पैसा लेने गया था. पैसा लेकर पैदल आरा लौट रहा था. इसी बीच बभंगामा पुल एवं जगवालिय छलका के बीच कुछ हथियारबंद अपराधी आ धमके और उससे पैसा व मोबाइल छीनने लगे. जब उसने विरोध किया तो सोनू सागर को अपराधियों ने उसे गोली मार दी.

घायल युवक का इलाज करने वाले चिकित्सक डॉ. आशुतोष कुमार ने बताया कि युवक को बाएं पैर में जांघ में गोली लगी है. गोली आर पार हो गई है. वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष अनिल कुमार अपने दलबल के साथ आरा सदर अस्पताल पहुंच जख्मी युवक से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-

Bihar Corona Update: बिहार में 24 घंटे में कोरोना वायरस के 7 नए केस मिले, एक्टिव केस 67, यहां देखें लिस्ट

Bihar News: प्रेमी ने की बेवफाई तो मैरिज सर्टिफिकेट लेकर ओडिशा से बांका पहुंच गई प्रेमिका, जानें पूरा मामला