Bihar Crime: Pickup Driver Stabbed To Death During Robbery In Arrah, Was Returning From Buxar Ann

आरा: बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों का मनोबल चरम पर है. अपराधी हर रोज हत्या, लूट व गोलीबारी जैसी घटनाओं को अंजाम देते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला आरा-पटना बाईपास रोड पर टाउन थाना क्षेत्र के प्राइवेट बस स्टैंड के पास का है, जहां बुधवार की देर रात लूटपाट के दौरान अपराधियों ने पटना निवासी एक पिकअप चालक की चाकू मारकर हत्या कर दी. मृतक को दाहिने साइड सीने में चाकू मारी गई है. इलाज के दौरान उसने सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दम तोड़ दिया.

दवा अनलोड कर आ रहा था वापस 

घटना के बाद आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे टाउन थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत मामले की छानबीन में जुट गए है. मिली जानकारी अनुसार मृतक पटना जिला के फतुहा थाना क्षेत्र के दोस्त मोहम्मदपुर गांव निवासी विरजय सिंह का 19 वर्षीय पुत्र धनंजय कुमार है. वह पेशे से चालक था. इधर, मृतक धनंजय कुमार के साथ रहे उसी थाना क्षेत्र के नियाज़ीपुर गांव निवासी सह उपचालक गांगुली कुमार ने बताया कि वे दोनों कल सुबह फतुहा समिति से पिकअप पर दवा लोड कर बक्सर जिला के बक्सर सदर अस्पताल गए थे. 

आधे रास्ते खराब हो गई थी गाड़ी

अस्पताल में दवा अनलोड कर दोनों वापस फतुहा लौट रहा था. इसी बीच बुधवार की रात उनकी गाड़ी शहर के टाउन थाना क्षेत्र के प्राइवेट बस स्टैंड के समीप अचानक बिगड़ गई.  इसके बाद वह दोनों गाड़ी से उतरकर मिस्त्री ढूंढ रहे थे. तभी दो अपराधी वहां आ धमके और चालक धनंजय कुमार से लूटपाट करने लगे. लूटपाट के दौरान उन्होंने धनंजय कुमार और खलासी से एक हजार रुपये व दो मोबाइल लूट लिए.

हालांकि, जब चालक धनंजय कुमार ने इसका विरोध किया तो उक्त अपराधियों ने उसे चाकू मार दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. आनन फानन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान इमरजेंसी वार्ड में उसने दम तोड़ दिया. इधर, घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक धनंजय कुमार के साथ रहे उपचालक से घटना की पूरी जानकारी ली. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. इस घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्य गमगीन हैं.

यह भी पढ़ें –

शिवानंद तिवारी के बयान पर JDU का तंज, ‘दूध से मक्खी की तरह निकालकर फेंक दिया गया फिर भी तेज प्रताप यादव शांत’

UPSC Topper Shubham Kumar: पटना में अपने बचपन वाले स्कूल में पहुंचे शुभम कुमार, पुरानी बातों को किया याद