Bilaspur Crime News After filling petrol a bottle bomb was thrown in front of the pump

Publish Date: | Sun, 03 Oct 2021 10:58 AM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: व्यापार विहार रोड स्थित पेट्रोल पंप में विवाद के बाद युवकों ने बोतल बम फेंक दिया। आग के गोले को देख सहमे कर्मचारियों ने किसी तरह आग को बुझाया। इसके बाद घटना की जानकारी मालिक को दी। पंप के मैनेजर ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना शुक्रवार देर रात की है।

श्रीकांत वर्मा मार्ग सांई परिसर में रहने वाले कृष्ण सिंह व्यापार विहार के गुंबर पेट्रोल पंप में मैनेजर हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि शुक्रवार की रात 12 बजे तीन मोटरसाइकिल में 10-12 लड़के पेट्रोल डलवाने के लिए आए थे। पेट्रोल भरवाने के बाद युवक स्र्पये देने से आनाकानी करने लगे। इसी बात को लेकर उनका पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से विवाद हुआ। युवकों के पास बेसबॉल, हॉकी स्टीक और चाकू भी था। इससे वे पंप के कर्मचारियों को धमकाने लगे। इसके बाद युवक वहां से चले गए। इसके कुछ देर बाद युवक वापस लौटे।

युवकों ने रोड से ही आग का जलता हुआ एक गोला पंप की ओर फेंक दिया। यह एक बोतल बम की तरह था। इस दौरान एक ग्राहक अपनी बाइक में पेट्रोल डलवा रहा था। आग को देख ग्राहक और पंप के कर्मचारी सहम गए। उन्होंने किसी तरह आग को बुझाया। इसके बाद घटना की जानकारी पेट्रोल पंप के मालिक को दी। पंप के मालिक की कहने पर मैनेजर ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

बड़ी घटना टली, सीसीटीवी फुटेज से हो युवकों की तलाश

मैनेजर कृष्णा सिंह ने बताया कि घटना के दौरान वहां पर कर्मचारियों के साथ ग्राहक भी मौजूद था। आग का गोला पंप के ठीक सामने आकर गिरा। इसके बाद कर्मचारियों ने किसी तरह आग बुझाया। कर्मचारियों की सर्तकता की वजह से बड़ी घटना टल गई। इससे पंप के कर्मचारी और ग्राहक सहम गए थे।

रात में असामाजिक तत्व भर रहे फर्राटे

रात में असामाजिक तत्व बाइक और कार से फर्राटे भर रहे हैं। जांच नहीं होने के कारण इनके हौसले भी बुलंद हैं। वहीं, देर रात तक शहर के अलग-अलग जगहों पर नशे का सामान भी बेचा जा रहा है। इस पर भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर पा रही है। देर रात तक लिंक रोड के बार में श्ाराब परोसा जा रहा है। यहां पर युवकों की भीड़ रात भर रहती है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local