Bilaspur Crime News Scooty collided with car in Mungeli Naka of Bilaspur youths ran away after beating the injured

Publish Date: | Sun, 03 Oct 2021 02:10 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: सिविल लाइन क्षेत्र के मुंगेली नाका चौक के पास कार सवार युवकों ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इसके बाद हादसे में घायल से कार सवार युवकों ने मारपीट भी की। मारपीट के बाद कार सवार वहां से भाग निकले। आहत ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सकरी क्षेत्र के शैलेंद्र नगर अमेरी में रहने वाले अंकुश शुक्ला ठेकेदारी करते हैं। शनिवार की शाम वे नेहरू चौक से मंगला की ओर जा रहे थे। वे अपनी स्कूटी से मुंगेली नाका चौक के पास पहुंचे थे। इस दौरान सामने से आ रही कार के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए ठेकेदार की स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे वे स्कूटी समेत सड़क में गिर गए। हादसे में स्कूटी सवार ठेकेदार को चोटे आई। वे सड़क में ही पड़े थे। इसी दौरान कार सवार दो युवक उतरे। युवकों ने दुर्घटना में आहत युवक से गाली-गलौज की। साथ ही उनकी पिटाई भी कर दी। मारपीट के दौरान वहां लोगों की भीड़ जुटने लगी। भीड़ को देखकर युवक वहां से भाग निकले। पीड़ित ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की है। वहीं, कार नंबर के आधार पर आरोपित युवकों की तलाश की जा रही है।

लोगों ने किया बीच-बचाव

पीड़ित ने बताया कि दुर्घटना के दौरान वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। मारपीट के दौरान लोगों ने बीच-बचाव किया। इसके बाद किसी ने इसकी जानकारी डायल 112 को दी। इस पर युवक वहां से भाग निकले।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local