Bilaspur Crime News The employee was beaten up at the Chakarbhatha sub station of Bilaspur due to power failure

Publish Date: | Sun, 03 Oct 2021 02:20 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime News: चकरभाठा के अचानकपुर में ग्रामीण के घर की बिजली बंद हो गई। इस पर ग्रामीण ने सब स्टेशन में जाकर ऑपरेटर की पिटाई कर दी। साथ ही सब स्टेशन में तोड़फोड़ की। मारपीट से आहत ऑपरेटर ने इसकी शिकायत चकरभाठा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सीपत क्षेत्र के बसहा निवासी हेमलाल कश्यप चकरभाठा के बिजली सब स्टेशन में ऑपरेटर हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि शुक्रवार की शाम वे ड्यूटी पर थे। इस दौरान अचानकपुर में रहने वाला सोमेश वहां आया। उसने अपने घर में बिजली सप्लाई बंद होने की जानकारी दी। साथ ही सब स्टेशन से बिजली बंद करने के लिए कहा। इस पर ऑपरेटर ने बताया कि लाइनमैन मुन्ना श्रीवास बिजली बनाने के लिए गया है।

उसकी जानकारी के बिना सब स्टेशन से बिजली की सप्लाई बंद नहीं की जा सकती। इसके बाद भी युवक ऑपरेटर से गाली-गलौज करने लगा। इसका विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी देकर मारपीट की। साथ ही सब स्टेशन का मोबाइल, कुर्सी और रिले पैनल तोड़ दिया। सब स्टेशन में मौजूद वाहन चालक सचिन चतुर्वेदी और गांव के सावन श्रीवास ने किसी तरह बीच-बचाव किया। मारपीट से आहत ऑपरेटर ने घटना की शिकायत चकरभाठा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

आए दिन होता है विवाद

गांव में बिजली बंद होने पर ग्रामीण आए दिन सब स्टेशन पहुंच जाते हैं। इस दौरान बिजली विभाग के कर्मचारियों से उनका विवाद भी होता है। हेमलाल ने बताया कि घटना के दौरान वहां पर ग्रामीण भी मौजूद थे। इसके बाद भी युवक ने मारपीट करते हुए सब स्टेशन में तोड़फोड़ की।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local