Bilaspur Crime news Theft at the house of a contract employee of the Health Department in Ratanpur Bilaspur

Publish Date: | Sun, 03 Oct 2021 03:05 PM (IST)

बिलासपुर। Bilaspur Crime news: र​तनपुर में शनिवार की रात चोरों ने फिर से नगर के मध्य क्षेत्र स्थित स्वास्थ्य विभाग के संविदा कर्मचारी के घर को निशाना बनाया। चोरी की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

यहां शंकर सोनी सोनार पारा वार्ड चार में रहते हैं जो स्वास्थ्य विभाग में संविदा कर्मचारी हैं। वे दो अक्टूबर की छुट्टी होने पर पारिवारिक काम से भिलाई चले गए थे। इस बीच रात में चोरों ने उनके घर धावा बोल दिया। रविवार की सुबह जब घरेलू सहायिका आई तब उन्होंने देखा ताला टूटा हुआ है। इसकी जानकारी उन्होंने शंकर के बड़े भाई जो उनके बाजू के घर में रहते हैं उन्हें दी। तब उन्होंने शंकर को फोन कर चोरी हो जाने की जानकारी दी।

अंदर जाकर देखने पर पता चला कि सेफ टूटा हुआ है और अन्य बहुत से सामान गायब हैं। इस पर शंकर से मोबाइल में जानकारी मिली। जानकारी के अनुसार सेफ को तोड़ पाने में चोर नाकाम रहे पर 25 ग्राम सोने का हार, 23000 नकद,8 किलो चांदी अनुमानित कीमत लगभग 5 से 7 लाख रुपये और अन्य सामान भी गायब हैं। इस पर रतनपुर थाना प्रभारी ने स्वयं स्टाफ के साथ मौके की जांच की, सर्च डॉग की मदद भी ली गई जो कि कृष्णार्जुनी श्मशान घाट के पास जाकर रुक गया।

बहरहाल रतनपुर चोरों के लिए सेफ जोन प्रतीत हो रहा है। आए दिन शहर में चोरियां बढ़ रही हैं। गली मोहल्ले के अलावा अब तो आलम यह है कि मुख्य चौक चौराहों को भी चोर अपना निशाना बना रहे हैं। रतनपुर पुलिस केवल विवेचना कर रही है। चोरी पर लगाम नहीं लगा पा रही है।

आम नागरिकों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है। नागरिकों का कहना है कि पुलिस गश्त का भी अता—पता नहीं है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local