Blank cheque ready if Pakistan defeat India in T20 World Cup | टी-20 में भारत से डरा पाकिस्तान, PCB से कारोबारी ने कहा- India को हराइए, ब्लैंक चैक ले जाइए

लाहौर: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज़ राजा (Ramiz Raja) राजा ने वर्लडकप से पहले भारतीय टीम को लेकर बड़ा दिया है. दरअसल उन्होंने एक ब्रीफिंग के दौरान कहा है कि आने वाली टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में अगर पाकिस्तानी टीम भारतीय टीम को शिकस्त देती है तो ब्लैंक चेक तैयार है. 

पीसीबी के चेयरमैन रमीज राजा ने टीम की पिछली तीन साल के कारकरदगी की जानकारी देते हुए कहा कि अगर चाय वाले से लेकर पीसीबी अध्यक्ष तक सभी एक ना हों तो टीम नहीं बन सकती. पीसीबी अध्यक्ष ने कहा, ‘हम अपना क्रिकेट बेचने की कोशिश कर रहे हैं और चार बैंक जुटाने को तैयार हैं, लेकिन स्कूली क्रिकेट पिछले कुछ सालों से ठप है.’

उन्होंने कहा कि पीसीबी का 50 फीसद खर्च ICC चलाता है और दूसरी तरफ भारत की तरफ से ICC को 90 फीसदी फंडिंग दी जाती है. मुझे डर है कि अगर भारत ने आईसीसी को फंड देना बंद कर दिया, तो पीसीबी गिर सकता है क्योंकि पीसीबी आईसीसी को जीरो फीसदी फंडिंग देता है. मैं पाकिस्तान क्रिकेट को मजबूत बनाने के लिए प्रतिबद्ध हूं.”

रमीज राजा का कहना है कि एक बड़े निवेशक ने कहा कि अगर वे भारत के खिलाफ मैच जीत जाते हैं, तो ब्लैंक चेक तैयार है और बहुत कुछ तैयार है.

पीसीबी के चेयरमैन ने कहा कि बाबर आजम एंड कंपनी से भी कहा गया है कि आपको टर्न लेना है. उन्होंने ब्रीफिंग के दौरान कहा कि उनके महारत पर काम होने वाला है लेकिन अगर वर्ल्डकप में पूरा देश उनके साथ है तो वह अपना 100 फीसदी देंगे. रमीज राजा ने कहा कि पिचें अच्छी नहीं हैं और हमारी कोचिंग भी खराब है, पूरी व्यवस्था को दिशा देनी होगी.

ZEE SALAAM LIVE TV