Crime News Indore Shot a woman sitting outside the house in Azad Nagar police said minor wound

Publish Date: | Thu, 07 Oct 2021 12:15 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore । शहर में अपराध थम नहीं रहे है। बदमाशों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। बुधवार रात तो एक महिला को उसके घर के बाहर ही गोली मार दी। वारदात उस वक्त हुई जब पुलिस अफसरों की बैठक चल रही थी। हालांकि पुलिस ने कहा है कि घाव गहरा नहीं है। मौके पर खोल भी नहीं मिला है।

पुलिस के मुताबिक घटना आजाद नगर में हुसैनी मस्जिद के पास की है। 28 वर्षीय आफिया पति अतिक घर के बाहर बैठी थी। तभी महिला को कंधे के पास गोली आकर लगी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तलाश शुरू कर दी। सीएसपी मोती उर रहमान और टीआइ इंद्रेश त्रिपाठी ने आफिया व उसके स्वजनों से पूछताछ की। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गोली किसने चलाई।

मुझे लगा पत्थर लगा है, दुपट्टे में गोली देख चौंक गई

आफिया के दो बच्चे है और वह मायके आई थी। उसने पुलिस को बताया रोजाना की तरह स्वजनों के साथ घर के बाहर बैठी हुई थी। अचानक कुछ आकर लगा तो उसे लगा पत्थर उछल कर आया होगा। जब खून निकला तो शक हुआ। देखा तो दुपट्टे में गोली मिली। स्वजन तत्काल आफिया को एमवाय अस्पताल ले गए और एफआरवी को सूचना की।

टीआइ इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक डॉक्टर ने मेडिकल रिपोर्ट में हार्ड एंड ब्लंट लिख कर दिया है। महिला के स्वजनों ने भी किसी से विवाद के बारे में इन्कार किया है। हालांकि गोली ही लगी है यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local