Crime News Indore Stepfather started doing misdeed again as soon as he was released from jail also made video of mother and daughter

Publish Date: | Sun, 03 Oct 2021 11:10 AM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। हीरानगर थाना पुलिस ने शनिवार को 17 वर्षीय युवती की शिकायत पर सौतेले पिता पर दुष्कर्म, धमकी देने और ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया। आरोपित डेढ़ साल पूर्व भी किशोरी के साथ दुष्कर्म कर चुका है। जेल से छुटने के बाद उसने बेटी और मां के बयानों का वीडियो भी बना लिया था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

टीआइ सतीश पटेल के मुताबिक पीड़िता मां के साथ थाने पहुंची और बताया मां ने आरोपित से दूसरी शादी की है। करीब डेढ़ साल पूर्व उसने धमका कर नाबालिग लड़की से शारीरिक संबंध बना लिए थे। लड़की ने मां की मदद से आरोपित पर केस दर्ज करवाया और उसे जेल भेज दिया। जमानत के बाद वह फिर से उनके साथ रहने लगा। इस दौरान उसने पीड़िता और उसकी मां का एक वीडियो बनाया जिसमें कहा कि दोनों मर्जी से संबंध बना रही है। आरोपित दोबारा दुष्कर्म करने लगा। शनिवार को वह मां के साथ थाने पहुंची और आरोपित पर केस दर्ज करवाया।

ट्रांसपोर्टर पर दुष्कर्म का केस

कांटाफोड़ (देवास) निवासी 19 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर आजाद नगर थाना पुलिस ने ट्रांसपोर्टर अभिषेक उत्तमसिंह राजपूत के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया है। टीआइ इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक पीड़िता का भाई हत्या के जुर्म में जेल में बंद है और आरोपित उसका पार्टनर भी है।

जुलाई को पीड़िता माता-पिता के साथ दर्शन करने के बाद आरोपित अभिषेक के घर बाबूलाल नगर आई थी। वह मॉल में शॉपिंग के बहाने पीड़िता को देवास ले गया और धमका कर शारीरिक संबंध बनाए। आरोपित ने भाई को सजा करवाने और एक भाई की हत्या की धमकी दी और उससे नोटरी के माध्यम से शादी कर ली। पीड़िता कई दिनों से बंधक रही और मौका देख पिता तो कॉल किया। मामले की देवास पुलिस ने शून्य पर कायमी की और शनिवार को केस डायरी आजाद नगर थाना को भेज दी।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local