Crime News Indore The young men and women ran away from the cafe as soon as police raids they were gathered and sitting in the cafe

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि Crime News Indore। हुजुम लगा देर रात सिगरेट, चाय-काफी पिलाने वाले कैफे हाऊस पर पुलिस ने अचानक छापा मार दिया। पुलिस देख युवक युवतियां तो इधर उधर भाग गए लेकिन 30 से ज्यादा गाड़ियां कब्जे में आ गई। पांच कर्मचारियों और दो संचालकों को भी हिरासत में ले लिया।

टीआइ इंद्रमणि पटेल के मुताबिक स्कीम-78 (प्रेस्टिज कालेज के पास) में देर रात कैफे खुले रहते है। बीट जवानों द्वारा बंद करवाने के बाद भी संचालक पुलिसवालों के जाते ही दोबारा खोल लेते है। विजय नगर, स्कीम-78, महालक्ष्मी नगर, स्कीम-54 सहित शहर के विभिन्न क्षेत्रों के युवक युवतियां रोड़ पर गाड़ियां खड़ी कर सिगरेट फूंकती रहती है।

शनिवार रात पुलिस, निगमकर्मी और ट्रैफिक जवानों की संयुक्त टीम बना कर योलो, चाय सुट्टा, चाय कुल्लहड़, शेसी हाउस, द पटोला सहित अन्य जगहों पर छापा मारा। पुलिस देख युवक युवतियां तो तितर बितर हो गए लेकिन जवानों ने गाड़ियां जब्त कर ली। टीआइ के मुताबिक पांच कर्मचारी और संचालकों को हिरासत में भी लिया गया है।

खुलेआम शराब परोस रहा था अफसर का बेटा, हंगामा के बाद पुलिस केस

खंडवा रोड़ पर बसी साईबाग कालोनी के रहवासियों ने शराबखोरी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। रिटायर अपर आयुक्त एमपीएस अरोरा के बेटे करणवीर पर रहवासी क्षेत्र में शराब परोसने का आरोप लगाया। शुक्रवार देर रात पुलिस ने करणवीर सहित कर्मचारी राकेश मालवीय और सूरज बघेल पर केस दर्ज कर लिया।

तेजाजीनगर थाना टीआइ आरडी कानवा के मुताबिक करणवीर की खंडवा रोड़ पर लोर्डग्रील के नाम से होटल है। रहवासियों का आरोप है कि संचालक देर रात तेज आवाज में म्यूजिक बजाता है और लोगों की भीड़ जमा कर लेता है। कालोनी मुख्य गेट के बगल में ही खोली है और कॉलोनी में ही एक फ्लैट में भी लोगों को शराब परोसता है। कई बार शिकायत के बाद भी अरोरा ने शराब परोसना बंद नहीं की तो शनिवार को रहवासी थाने ही पहुंच गए। टीआइ ने अरोरा को बुलाया और कड़ी कार्रवाई की हिदायत दी। अरोरा ने रहवासियों से माफी मांगी और कहा कि वह शराब नहीं बेचेगा।

Posted By: Sameer Deshpande

NaiDunia Local
NaiDunia Local