Dead body found in dam, both hand tied

Crime News: जेब से मिले आईडी कार्ड (Identity card) के आधार पर मृतक की पुलिस ने की पहचान, हत्या (Murder) के बाद शव डेम में फेंकने की जताई जा रही आशंका

चिरमिरी पोड़ी. चिरमिरी के सरभोका स्थित अरुणी डेम में शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों ने लाश तैरती देखी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया। मृतक के दोनों हाथ रस्सी से बंधे थे। पुलिस ने जब जांच की तो उसकी जेब में एक आईडी कार्ड मिला, जिससे उसकी पहचान कॉलरीकर्मी के रूप में हुई।

हाथ में रस्सी बंधे होने से आशंका जताई जा रही है कि किसी ने उसकी हत्या कर शव बांध में फेंका होगा। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

कोरिया जिले के नागपुर चौकी अंतर्गत चिरमिरी से लगे सरभोका स्थित अरुणी डेम में शुक्रवार की सुबह पानी में तैरती लाश दिखाई दी। अज्ञात शव देख स्थानीय ग्रामीणों ने नागपुर चौकी में जानकारी दी।

शव की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिर स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से लाश को बाहर निकाला गया। मृतक के पास से आईडी कार्ड मिला है, जिसमें उसका नाम व पता लिखा था।

मृतक गोदरीपारा बी-टाइप चिरमिरी का रहने वाला है। आईडी कार्ड में मृतक का नाम विरेन्द्र सिंह लिखा है। साथ ही उसके एसईसीएल में कनवेयर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत होने की बात पता चली।

Read More: ब्वॉयफ्रेंड बना हैवान, दोस्तों के सामने परोस दिया गर्लफ्रेंड और फिर…

संदिग्ध हालत में मिली लाश
इस मामले में पुलिस का कहना है कि बरामद शव के दोनों हाथ रस्सी से बंधे थे। साथ ही मृतक की जेब से मिले आईडी कार्ड के आधार पर उसकी पहचान की गई है। मृतक के परिजनों को संपर्क किया गया। बताया जा रहा है कि मृतक एक दिन पहले ही घर से निकला था। पुलिस संदिग्ध हालत में हुई मौत की जांच में जुटी हुई है।

Read More: क्वारेंटाइन सेंटर की ये कैसी निगरानी? यहां से निकलकर 2 युवकों ने की होटल संचालिका की हत्या, दोनों गिरफ्तार

मृतक के बंधे थे दोनों हाथ
अरुणि डैम में एक व्यक्ति के डूबे होने की सूचना मिली। शव को पानी से बाहर निकलवाया गया है। शव की पहचान गोदरीपारा निवासी विरेन्द्र सिंह के रूप में की गई है। मृतक के दोनों हाथ बंधे हुए थे। फिलहाल शव के पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा।
सुनील सिंह, थाना प्रभारी पोड़ी