electric vehicle: ओमेगा सेकी मोबिलिटी ने लिथियम आयन बैटरी के लिए Exicom के साथ की साझेदारी – omega seiki mobility partners with exicom for its lithium-ion batteries to provide environment friendly and long cycle life battery solutions

नई दिल्ली।
एंग्लियन ओमेगा समूह की ओमेगा सेकी मोबिलिटी (Omega Seiki Mobility) प्राइवेट लिमिटेड (ओएसएम) ने ओएसएम के इलेक्ट्रिक एल5 कार्गो वाहनों की वाइड रेंज के लिए लिथियम-आयन बैटरी के लिए एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। बता दें कि Exicom टेली सिस्टम एक 27 साल पुरानी भारतीय कंपनी है। इस साझेदारी के तहत, Exicom अपनी हाल ही में लॉन्च की गई 10.8 kW की फिक्स्ड बैटरी की आपूर्ति करेगी जो फुल चार्ज पर 120 किलोमीटर का रेंज देगी और रियल टाइम बैटरी एनालिटिक्स, लॉन्ग साइकल लाइफ, हाई एनवायरनमेंट प्रोटेक्शन और बहुत रग्ड डिजाइन की अतिरिक्त सुविधाएं देगी।

Exicom Tele-Systems के साथ साझेदारी पर बोलते हुए, Omega Seiki Mobility के संस्थापक और अध्यक्ष उदय नारंग ने कहा, “OSM का मानना है कि तेजी से EV वाहन प्रौद्योगिकी विकसित करने का तरीका गठजोड़ बनाना है। हम एक्ज़िकॉम टेली सिस्टम के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि वे मेड-इन-इंडिया और मेड-फॉर-इंडिया उत्पाद बनाकर ओएसएम के समान मूल्यों को साझा करते हैं। यह साझेदारी भारत में ईवी इकोसिस्टम के भविष्य के लिए नई उम्मीदें दे रही है। इस तकनीक का लाभ यह है कि एक्जिकॉम टेली सिस्टम ली-आयन बैटरी सभी प्रकार के वाहनों के लिए है जो वैश्विक है, लागत जो सस्ती है, गुणवत्ता विश्व स्तर की है”।

एक्जिकॉम ग्रुप के प्रबंध निदेशक अनंत नाहटा ने कहा, “हम ओमेगा सेकी के साथ इस साझेदारी को लेकर खुश हैं और उनकी विद्युतीकरण यात्रा और स्थायी अंतिम मील के संचालन में योगदान करते हैं। Exicom हल्के इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए बैटरी और चार्जिंग समाधान प्रदान करने में उद्योग की अग्रणी कंपनी है और इसने OSM की डिलीवरी 3W की रेंज में अपनी नवीनतम 10.8 kW बैटरी को एकीकृत किया है। यह सभी भारतीय ग्राहकों को विश्वसनीयता और प्रदर्शन की निरंतरता प्रदान करके लाभान्वित करेगा जिसकी वे तलाश कर रहे हैं। ”