Encounter Between Police And Criminals In Noida Uttar Pradesh Ann

Noida Police Encounter: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में सेक्टर 39 पुलिस (Police) और बदमाशों (Criminals) के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ (Encounter) के दौरान 2 बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए. वहीं, अन्य 2 बदमाशों को पुलिस ने कॉम्बिंग के बाद गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे हैं जो सवारी बनकर ऑटो लूटने की घटनाओं को अंजाम देते थे. पुलिस को बदमाशो के कब्जे से एक लूटा हुआ ऑटो, 2 अवैध तमंचे, दो खोखा कारतूस और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. फिलाहल, पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाते हुए आगे कार्रवाई शुरू कर दी है. 

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ 
एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस की आज सेक्टर 44 चौराहे से सेक्टर 98 की तरफ जाने वाली सर्विस रोड पर ऑटो सवार बदमाशों मुठभेड़ हो गई, जिसमे 2 बदमाश पैर में पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए. वहीं 2 बदमाशो को पुलिस ने कॉम्बिंग के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

सेक्टर 37 के पास लूट की वारदात को दिया था अंजाम 
रणविजय सिंह ने बताया गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ में बताया की इन्होंने बुधवार को सेक्टर 37 के पास से एक ऑटो चालक से सवारी बनकर ऑटो लूटने की घटना को अंजाम दिया था. पीड़ित की शिकायत के बाद से ही थाना सेक्टर 39 पुलिस इन बदमाशों को ट्रेस कर रही है थी. पुलिस को इनके कब्जे से 1 लूटी हुई ऑटो, 2 अवैध तमंचे और अवैध कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है और आगे के कार्रवाई में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें:  

Balveer Giri Pattabhishek: महंत नरेंद्र गिरि की षोडसी और बलवीर की ताजपोशी के लिए छपवाए गए 2 तरह के कार्ड, इन्हें भेजा जाएगा VIP कार्ड   

UP Election 2022: यूपी चुनाव के लिए कब जारी होगी कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट? पार्टी खेमे से आई है बड़ी खबर