Fatehpur Crime News: The oppressors uprooted the pavement, the village head protested, then bricked the stone | Fatehpur Crime News: दबंगों ने खड़ंजा उखाड़ फेंका, ग्राम प्रधान ने किया विरोध तो चलाये ईंट पत्थर

Fatehpur Crime News: प्रदेश सरकार गांव विकास कार्यों में पैसा खर्च कर रही है लेकिन कुछ दबंगों के कारण विकास कार्य में रोड़ा डालते हुए सड़क पर लगा खड़ंजा उखाड़ फेंका गया और विरोध करने पर ग्राम प्रधान के घर पर जमकर ईंट-पत्थर चलाये। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा लेकिन डीएम के आदेश बाद भी पुलिस ने उक्त दबंगों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की।

फतेहपुर में बवाल (Fatehpur Me Bawal)

मामला फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के चुरियानी का है, जहां गांव के रास्ते पर नाली ना बनी होने से गंदा पानी सड़क पर भर जाता है। जिसको लेकर ग्राम प्रधान सुनैना देवी ने रास्ते मे खड़ंजा व दोनों ओर नाली निर्माण का कार्य शुरू कराया, लेकिन गांव के कुछ दबंगों ने निर्माण कार्य को गुंडई के बल रोकते हुए रास्ते मे लगा खड़ंजा व नाली की ईंट को उखड़कर फेंक दिया।

ग्रामीण और ग्राम प्रधान की तस्वीर

ग्राम प्रधान ने जब विरोध किया तो उक्त दबंगों ने मारपीट करते हुए ईंट-पत्थर चलाये, जिसका वीडियो सोशल में वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले में ग्राम प्रधान सुनैना देवी ग्रामीणों के साथ डीएम अपूर्वा दुबे से मिलकर शिकायत करते हुए उक्त दबंगों पर कार्यवाही की मांग की, जिस पर डीएम ने पुलिस को कार्यवाही करने का आदेश दिया। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद ग्रामीणों ने दुबारा डीएम से शिकायत दर्ज कराई जिस पर डीएम ने कानूनगों को जांच कर रिपोर्ट देने के साथ तहसीलदार को कार्यवाही का निर्देश जारी किया है।