Fire in Sambhal Fire in a Roadside Transformer in Sambhal Two Cars and Mini Truck Burnt

Fire in Sambhal उत्तर प्रदेश के जनपद सम्भल के थाना हयातनगर इलाके के सरायतरीन के मोहल्ला भूड़ा में सड़क के किनारे रखे ट्रांसफार्मर में देर रात आग लग गई। आग से वहीं खड़ी दो कार एक मिनी ट्रक अन्य सामान भी जल गया।

मुरादाबाद, जेएनएन। Fire in Sambhal : उत्तर प्रदेश के जनपद सम्भल के थाना हयातनगर इलाके के सरायतरीन के मोहल्ला भूड़ा में सड़क के किनारे रखे ट्रांसफार्मर में देर रात आग लग गई। आग से वहीं खड़ी दो कार, एक मिनी ट्रक अन्य सामान भी जल गया। थानांतर्गत सरायतरीन मोहल्ला भूड़ा स्थित सींग के गोदाम के बाहर विद्युत विभाग के दो ट्रांसफार्मर रखे हुए है। शनिवार देर रात करीब 1.30 बजे अचानक उक्त ट्रांसफार्मर में आग लग गई। ट्रांसफार्मर से निकलती चिंगारियों ने सड़क किनारे पास ही खड़ी एक क्रेटा, ब्रेजा, टाटा 407 गाड़ो को भी चपेट में ले लिया। गाड़ियों से उठती आग की लपटें सींग के गोदाम के अंदर तक जा पहुंचीं। सूचना मिलते ही दमकल की टीम दो गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंची और करीब डेढ़ घंटे बाद आग पर काबू पाया। आग में गाड़ियों, अन्य सामान जल गया। ट्रांसफार्मर जल जाने से मुहल्ले की बिजली गुल हो गई। इससे लोगों को रातभर परेशानी का सामान करना पड़ा। सुबह लोगों को पानी की दिक्कत भी हुई।

कैंटर की टक्कर से बाइक सवार घायल : बहजोई रोड पर कैंटर ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। गंभीर हालत में दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हयातनगर थाना क्षेत्र के सरायतरीन निवासी आजम पुत्र आलम कुरैशी लाडम सराय के बाबू पुत्र चंद्रसैन के साथ बाइक द्वारा सरायतरीन जा रहे थे। सामने से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें आजम और बाबू घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कैंटर को कब्जे में कर घायलों को जिला अस्पताल भेजा। जहां से दोनों को रेफर कर दिया गया।

युवती ने चिकित्सक पर लगाया गलत इलाज करने का आरोप : कोतवाली क्षेत्र के नगर की युवती ने एक निजी अस्पताल के चिकित्सक पर गलत उपचार करने का आरोप लगाया है। युवती ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के नगर गुन्नौर की एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गुन्नौर के बदायूं रोड पर एक निजी अस्पताल के चिकित्सक ने उसके हाथ का उपचार के दौरान दो बार आपरेशन कर दिया। जब उसने दिल्ली के चिकित्सक को दिखाया तो चिकित्सक ने हाथ में बड़ी समस्या बताई। गुन्नौर के चिकित्सक ने झूठ बोलकर उसकी जिंदगी से खिलवाड़ किया है। अब उसके हाथ काटने की नौबत आ गयी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।