For Not Giving The Side, The Girl Got Out Of The Car And Beat The Bike – साइड नहीं देने पर युवती ने कार से उतरकर बाइक सवार को पीटा

होशंगाबाद.यह घटनाक्रम ओवरब्रिज तिराहे से लेकर मुल्लाजी पेट्रोल पंप वाली सड़क पर गैरज लाइन के पास हुआ। घटना की पुलिस में नहीं हुई शिकायत, दिनभर वीडियो होता रहा वायरल

होशंगाबाद. एक बाइक सवार को युवती की कार को साइड नहीं देना महंगा पड़ गया। युवती ने उतरकर बाइक सवार व्यक्ति लात-मुक्कों से जमकर पिटाई कर दी और शर्ट भी फाड़ दी। इस वाकये के दौरान तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई थी, लेकिन किसी ने भी युवती की पिटाई से उक्त व्यक्ति को बचाने और झगड़ा शांत करने की हिम्मत नहीं जुटाई। यह घटनाक्रम ओवरब्रिज तिराहे से लेकर मुल्लाजी पेट्रोल पंप वाली सड़क पर गैरज लाइन के पास हुआ। जिसका वीडियो भी किसी राहगीर ने अपने मोबाइल से बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक सवार की गलती इतनी सी थी कि वह आगे चलते समय पीछे से आ रही युवती की कार को साइड नहीं दे रहा था, जबकि सड़क पर साइड देने की जगह नहीं थी। इसके बाद भी युवती ने तेजी से कट मारते हुए कार को आगे निकाला और कार खड़ी कर दी। इसी बीच बाइक सवार ने युवती से गाड़ी ठीक से चलाने को कहा तो युवती भड़क गई। वह फिल्मी स्टाइल में कार का गेट खोलकर उतरी और बाइक सवार व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी। वाकये के बाद कार वाली युवती और घायल बाइक सवार मौके से चले गए। इस मामले की पीडि़त व्यक्ति ने कोतवाली में शिकायत नहीं की थी। जिस कार को युवती चला रही थी वह भोपाल की किसी एडवायजरी प्राइवेट कंपनी के संचालक की बताई जा रही है।

बंगाली कॉलोनी में युवक से मारपीट हुई
होशंगाबाद. शहर की बंगाली कॉलोनी में आपसी विवाद में गुलाब पाल (50) के साथ राजेश पाल निवासी मुलताई (बैतूल) ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। फरियादी की रिपोर्ट पर कोतवाली ने आरोपी पर मारपीट का केस दर्ज किया है। इधर, इतवारा बाजार में मनसा ***** हाउस के पास कुम्हार गली में चंदन प्रजापति ने अपनी पत्नी ममता के साथ मारपीट की।

अवैध खनन के आरोपी घूम रहे शहर में
बीते दिनों करबला नर्मदा घाट पर टै्रक्टर-ट्रॉली से अवैध खनन-परिवहन को खनिज टीम ने पकड़ा था। मौके से रेत माफिया वाहन को नाले में छोड़कर भाग गए थे। कोतवाली थाने में खनिज विभाग ने आरोपी अजहर एवं अनवर के खिलाफ रेत चोरी व शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज किया, लेकिन गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। दोनों आरोपी शहर के रसूलिया, बालागंज में खुलेआम घूम रहे। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है। बता दें कि नर्मदा के करबला घाट सहित आसपास के तट पर टै्रक्टर-ट्रॉलियों से अवैध कारोबारी रेत का खनन कर चोरी कर रहे हैं। इस पर सख्ती से रोक नहीं लग पा रही है।