Gwalior Crime News Police caught illegal liquor worth 47 thousand from a pickup vehicle miscreants fled after leaving the car

Publish Date: | Thu, 07 Oct 2021 02:49 PM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। दतिया से ग्वालियर की ओर ले जाई जा रही देश और अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप डबरा पुलिस ने पकड़ी है। शराब माफिया पिकअप वाहन में देसी और अग्रेजी शराब की करीब 95 पेटियां भरकर ले जा रहे थे। शराब ले जाने की जानकारी मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शराब माफिया शराब की पेटियों से भरे पिकअप वाहन को खेतों में छोड़कर भाग गए। मौके से देसी शराब के क्वार्टर, मैकडवल और गोवा के क्वार्टरों से भरी पेटियां बरामद हुई।

मामला बुधवार का है। सिटी व टेकनपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि एक पिकअप वाहन एमपी 07 जीए 2819 में शराब ले जाई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस को देख टेकनपुर क्षेत्र के गुरुद्वारे के पास अज्ञात तीन लोग शराब की पेटियों से भरे पिकअप वाहन को खेतों में उतारकर भाग गए। जिनका पुलिस ने पीछा भी किया लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सके। यह अवैध शराब दतिया से ग्वालियर की ओर ले जाई जा रही थी। इस अवैध काम में कौन-कौन जुड़े है और खराब को कहां ले जाई जा रही थी इसकी जांच पड़ताल में सिटी पुलिस जुटी हुई है। जप्त शराब की कीमत करीब चार लाख 47 हजार रुपए आंकी गई है। साथ ही उक्त पिकअप वाहन को भी जप्त कर लिया गया है। जप्त शराब में तीन पेटी मैकडवल, एक पेटी क्वार्टर, तीन पेटी गोआ, देसी क्वार्टरों की 45 पेटी और मसाला शराब की 42 पेटी शामिल हैं। अब सिटी पुलिस को इस खेप से जुड़े लोगों की तलाश है। सिटी थाने में अज्ञात चालक सहित दो अन्य के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज हो गया है।

दतिया में शराब खरीदकर जिले में खपाने का चल रहा धंधा: ग्वालियर जिले की अपेक्षा दतिया में शराब के रेट कम हैं। इसलिए शराब माफिया दतिया से शराब खरीदकर ग्वालियर जिले में खपाने का काम कर रहे हैं।

वर्जन-

एक पिकअप वाहन में 95 पेटी शराब पकड़ी गई है। यह वाहन दतिया की ओर से चलकर ग्वालियर की ओर रहा था। हमारी टीम को देखते हुए वाहन में बैठे तीन लोग पिकअप को छोड़कर भाग गए। शराब ले जाने वालों की तलाश की जा रही है।

एसएस सिकरवार, थानाप्रभारी, डबरा

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local