Gwalior Crime News The teachers family was on the first floor theaf took away two lakh ornaments from the ground floor imprisoned in CCTV

Publish Date: | Sat, 02 Oct 2021 12:03 PM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। चोर बहरा संतर मुरार से दिनदहाड़े अध्यापक नगरा असरोलिया के घर से चोर दो लाख रुपये से अधिक की कीमत के गहने पोटली बांधकर ले गया। चोरी की घटना शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे के लगभग की है। अध्यापक का परिवार पहली मंजिल था। चोर ग्राउंड फ्लोर से अलमारी के ताले खोलकर गहने चोरी कर ले गया। चोर लाल कपड़े में बांधकर चोरी कर ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस फुटेज से चोर की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

बहरा-संतर मुरार निवासी नगरा असरोलिया के परिवार के लोग पहली मंजिल पर था। सुबह साढ़े नौ बजे के लगभग चोर मौका पाकर घर में घुस गया। चोर घर में से दो लाख रुपये से अधिक की कीमत के गहने चोरी कर ले गया। चोर ने अलमारी का ताला खोलकर गहने निकाले हैं। मुरार थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव ने बताया कि अध्यापक के घर में दिनदहाड़े चोरी की सूचना पर पड़ताल की गई। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किए गए। एक दुबला-पतला युवक अध्यापक के घर से चोरी कर निकलते हुए कैद हुआ है। इस युवक के हाथ में गहनों की पोटली भी नजर आ रही है। पुलिस फुटेज से चोर की पहचान करने का प्रयास कर रही है। पुलिस को फुटेज से चोर के संबंध में कुछ क्लू मिला है।

ढाई लाख कीमत के बिजली तार किए बरामदः झांसी रोड थाना पुलिस ने बीजासेन माता मंदिर के पास से गणेश पुत्र वृदांवन शर्मा के घर से चोरी के संदेह में गुरुवार रात को तीन लाख रुपये कीमत के तार बरामद किया है। संदेही को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। संदेही का कहना है तार उसका नहीं है। उसका दोस्त रख गया है, लेकिन संदेही उसका नाम नहीं बता रहा है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local