Gwalior crime news The thieves entered Awasthi Sir coaching in Kirar Plaza took 4 lakhs by pulling the drawer imprisoned in CCTV

Publish Date: | Thu, 07 Oct 2021 04:01 PM (IST)

Gwalior crime news: जाेगेंद्र सेन, ग्वालियर नईदुनिया। हजीरा इलाके में किरार प्लाजा पर स्थित अवस्थी सर की कोचिंग में चोर ताले तोड़कर गुरुवार की तड़के घुस गए। चोर कोचिंग की दराज का ताला तोड़कर चार लाख रुपये चोरी कर ले गए। कोचिंग में चोरी होने का पता सुबह चला। दो चोर दराज का ताला तोड़ते और पैसे निकालते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। दोनों चोर मुंह पर साफी बांधे हुए थे। किलागेट थाना पुलिस ने आशुतोष अवस्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस फुटेज से चोरों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। हजीरा पर किरार प्लाजा की पहली मंजिल पर आशुतोष अवस्थी की कोचिंग हैं। बुधवार को कोचिंग पर ताले लगाकर गए थे। आज सुबह कोचिंग के ताले टूटे मिले। अंदर जाकर देखने पर पता चला कि दराज का भी ताला टूटा पड़ा था। दराज में रखे चार लाख रुपये गायब थे। कोचिंग में चोरी होने की सूचना फरियादी ने किला गेट थाना पुलिस को दी। पुलिस पड़ताल करने के लिए मौके पर पहुंच गई।

सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हुएः पुलिस ने सबसे पहले कोचिंग की निगरानी के लिए लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग देखी। सीसीटीवी कैमरों में दो युवक चोरी करते हुए कैद हुए हैं। यह युवक फुटेज में जीने चढ़कर पहली मंजिल पर पहुंचते दिखाई दे रहे हैं। मुख्य दरवाजे के ताले तोड़कर कोचिंग के अंदर दाखिल हुए हैं। कोचिंग के अंदर क्लास रूम में जाने की बजाए आफिस में पहुंचे। जहां दराज का ताला तोड़कर उसमेे रखे रुपये निकालते हुए नजर आए हैं। आशुतोष अवस्थी का कहना है कि दराज में कुल चार लाख रुपये के लगभग रखे थे, जो कि कुछ फीस के थे और कुछ पैसा निजी था। यह पूरी रकम चोर चोरी कर ले गए, चोर काफी शातिर हैं। दोनों चोरों ने अपनी पहचान छिपाने के लिए मुंह पर साफी बांधी हुई थी और उन्होंने साफी चेहरे से नहीं हटाई है। पुलिस अब कोचिंग के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चोरों की पहचान करने के लिए खंगाल रही है। पुलिस का दावा है कि चोरों का सुराग लगाने के लिए पड़ताल की जा रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local