Gwalior Crime News UP Police had reached Morena in search of the vicious Chor Gapua of Aligarh accident occurred

Publish Date: | Thu, 07 Oct 2021 02:17 PM (IST)

Gwalior Crime News: ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। बानमाेर के पास सड़क हादसे का शिकार हुए यूपी पुलिस के जवान अलीगढ़ के शातिर चाेर गपुआ की तलाश में मुरैना आए थे। दरअसल यूपी पुलिस ने शातिर चाेर का माेबाइल सर्विलांस पर लगा रखा था। माेबाइल लाेकेशन का पीछा करते हुए ही यूपी पुलिस मुरैना तक पहुंची थी।

इगलासा अलीगढ़ का शातिर चोर गपुआ की मोबाइल लोकेशन का पीछा करते हुए उत्तरप्रदेश पुलिस के एसआइ मनीष कुमार सहित चार जवानों की मौत हो गई। एक जवान गंभीर रूप घायल हो गया। पुलिस पार्टी आरोपित की मोबाइल की लोकेशन को ट्रैक करते हुए मथुरा से मुरैना के बानमोर तक पहुंची थी। यहां तेज रफ्तार के साथ पुलिस की कार ट्रक में घुस गई और गंभीर हादसा हो गया। बगनासा अलीगढ़ निवासी गपुआ पुत्र फौजदार क्षेत्र का शातिर चोर है। आरोपित की पुलिस को चोरी के तीन मामलों में तलाश थी। पुलिस ने शातिर चोर के मोबाइल को सर्विलांस पर लगा रखा था। आरोपित के मोबाइल की लोकेशन मथुरा मिलते ही अलीगढ़ से एक पुलिस पार्टी उसे पकड़ने के लिए कार से मथुरा के लिए निकली थी। इस पार्टी में एसआइ मनीष कुमार के अलावा पांच लोग सवार थे। पुलिस के मथुरा पहुंचने पर आरोपित के मोबाइल लोकेशन बदल गई। उसके बाद मोबाइल की लोकेशन मथुरा-अगरा हाइवे पर मिली। इससे पुलिस को संकेत मिले के आरोपित किसी गाड़ी में हैं और उसकी गाड़ी हाइवे पर दौड़ रही है। पुलिस मोबाइल की लोकेशन का पीछा करते हुए पहले आगरा, उसके बाद धौलपुर मिली। पुलिस पार्टी को उम्मीद थी कि हाइवे पर शातिर चोर के रूकते ही उसे दबोच लेगी। इस उम्मीद के सात उसका मोबाइल से पीछा कर रही थी।

पीछा कर रहे एसआइ सहित चार जवानों की मौतः अलीगढ़ धौलपुर के बाद मुरैना शहर को क्रास कर पुलिस बानमोर तक पहुंच गई। आशंका है कि चोर तो ग्वालियर की तरफ निकल आया। पुलिस की कार तेज रफ्तार के साथ ब्रेड फैक्ट्री के सामने कार ट्रक में घुस गई। एसआइ सहित चार जवानों की मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल हो गया। दैनिक जागरण के अलीगढ़ ब्यूरो के अनुसार चोरी के मामले में नामजद आरोपित की लोकेशन मुरैना मिली थी। पुलिस के आरोपित तक पहुंचने से पहले यह हादसा हो गया। दुर्घटना के उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं। पुलिस पार्टी के हाइवे पर दौड़ने के कारण किसी जिले व थाने में आमद दर्ज नहीं कराई थी।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local