Hardik Pandya Can Go Out Of Team India If Not Starts Bowling Know The Possible Replacements – टी-20 वर्ल्डकप 2021: गेंदबाजी न करने पर टीम इंडिया से बाहर हो सकते हैं हार्दिक, ये तीन खिलाड़ी ले सकते हैं जगह

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: शक्तिराज सिंह
Updated Sat, 02 Oct 2021 07:20 PM IST

सार

हार्दिक के गेंदबाजी न करने पर टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम का संतुलन खराब होगा। ऐसे में चयनकर्ता उनकी जगह शार्दुल ठाकुर या दूसरे खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं। उनकी जगह क्रुणाल पांड्या, कृष्णप्पा गौतम और नीतीश राणा को मौका मिल सकता है। 

हार्दिक के गेंदबाजी न करने पर उन्हें भारतीय टीम से बाहर किया जा सकता है।

हार्दिक के गेंदबाजी न करने पर उन्हें भारतीय टीम से बाहर किया जा सकता है।
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने बताया है कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस सीजन गेंदबाजी नहीं करेंगे। अगर उन्हें गेंदबाजी करने के लिए मजबूर किया जाता है तो उनकी बल्लेबाजी भी खराब हो सकती है। जयवर्धने के इस बयान पर बीसीसीआई अधिकारी ने कहा है कि हार्दिक बहुत ही अहम खिलाड़ी हैं और उनका गेंदबाजी न करना चिंताजनक है। इससे टीम का संतुलन खराब होगा। अगर हार्दिक गेंदबाजी नहीं करते हैं तो उन्हें टीम से बाहर किया जा सकता है, क्योंकि बतौर बल्लेबाज उन्होंने लंबे समय से कोई बड़ी पारी नहीं खेली है। हार्दिक के बाहर जाने पर क्रुणाल पांड्या, शार्दुल ठाकुर, नीतीश राणा या कृष्णप्पा गौतम को उनकी जगह टीम में शामिल किया जा सकता है। 

जयवर्धने ने कहा है कि हार्दिक अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं। इसलिए इस बात की संभावना बेहद कम है कि वो आईपीएल के दूसरे चरण में भी गेंदबाजी करेंगे। वहीं बीसीसीआई अधिकारी के अनुसार हार्दिक के गेंदबाजी न करने से टीम कई तरह की मुश्किलों में फंस सकती है।

आगे पढ़ें

टीम इंडिया में बल्लेबाज के तौर पर नहीं खेल सकते हार्दिक