Hardik Pandya revealed himself that he will bowl in T20 world cup 2021 for team India or not

हार्दिक की फिटनेस व उनकी गेंदबाजी पर काफी चर्चा हो रही है क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप काफी नजदीक आ रहा है। 27 वर्ष के हार्दिंक ने अब खुद अपनी फिटनेस और गेंदबाजी के बारे में बड़ा अपडेट दिया। उन्होंने कहा कि मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप 2021 अभियान के लिए भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाले हैं। हार्दिंक की मौजूदगी से टीम को गजब का संतुलन मिलता है और इससे टीम को काफी फायदा मिलता है। कई पूर्व दिग्गजों का भी मानना है कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 में हार्दिंक पांड्या भारत की जीत में अहम रोल निभा सकते हैं। हालांकि यहां पर चिंता का विषय ये है कि कमर की आपरेशन के बाद से वो गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। हालांकि बीच-बीच में वो गेंदबाजी करते नजर आए हैं, लेकिन ज्यादा असरदार या फिर पूरे रिदम में वो नहीं दिखे। आइपीएल के इस सीजन में वो मुंबई के लिए गेंदबाजी करते नहीं देखे गए जबकि ये टीम अब तक कुल 12 लीग मैच खेल चुकी है। 

हार्दिक की फिटनेस व उनकी गेंदबाजी पर अब काफी चर्चा हो रही है क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप काफी नजदीक आ रहा है। 27 वर्ष के हार्दिंक पांड्या ने अब खुद अपनी फिटनेस और गेंदबाजी के बारे में बड़ा अपडेट दिया। उन्होंने कहा कि मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं और जल्दी ही गेंदबाजी करूंगा। हालांकि इससे पहले मुंबई इंडियंस टीम के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा था कि अगर हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी के लिए मजबूर किया जाता है तो इससे उनकी परेशानी बढ़ सकती है। यानी इससे हार्दिंक की फिटनेस पर असर हो सकता है और टी20 वर्ल्ड कप में उनके लिए परेशानी बढ़ सकती है। 

हार्दिक पांड्या ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए पंजाब किंग्स के खिलाफ खेली अपनी 40 रन की पारी के बारे में कहा कि अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए रन बनाना काफी जरूरी है। उन्होंने कहा कि जब टीम जीतती है तो रन अहम होता है। हमें मैच दर मैच विकेट का आकलन करते हुए उसके मुताबिक खुद को ढालना होगा। यूएई की परिस्थिति में हमें अच्छा खेल दिखाने की जरूरत है।