High Speed Car Hit Bus Stop In Nagpur Four Died One Injured – नागपुर में हादसा: बस स्टॉप से टकराई तेज रफ्तार कार, चार की मौत और एक घायल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नागपुर
Published by: शक्तिराज सिंह
Updated Sun, 03 Oct 2021 10:06 PM IST

सार

चार लोगों की जान जाने का कारण बनने वाले इस हादसे में कार एक डॉक्टर चला रहा था। काफी तेज रफ्तार में होने और कार पर नियंत्रण खो देने के चलते यह भीषण हादसा हुआ।
 

हादसे में मारे गए सभी लोग सतनावरी जिले के रहने वाले थे।

हादसे में मारे गए सभी लोग सतनावरी जिले के रहने वाले थे।
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

नागपुर-अमरावती हाईवे पर रविवार को एक भीषण हादसा हो गया जब एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर हाईवे पर स्थित एक बस स्टॉप से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है और एक बुजुर्ग महिला घायल हुई है। पुलिस के अनुसार यह हादसा दोपहर लगभग 2.40 बजे हुआ।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुंबई के रहने वाले डॉ. आशुतेष चंद्रप्रकाश त्रिपाठी तेज रफ्तार से कार चलाते हुए नियंत्रण खो बैठे। कार ने रोड डिवाइडर पार किया और एक बस स्टॉप में घुस गई, जहां कई लोग खड़े थे। 

मृतकों की पहचान चैताली विनोद सोनबरसे (15), बांदु नागोराव सलवंकर (55), शौर्य सुबोध डोंगरे (8) और शैराली सुबोध डोंगरे (6) के रूप में हुई है। ये सभी सतनावरी जिले के रहने वाले थे। वहीं, ललिला बाबूराव सोनबरसे (55) का यहां सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार त्रिपाठी अमरावती के डॉ. पंजाबराव देशमुख मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी चिकित्सक हैं। वह दो ट्रेनी महिला चिकित्सकों के साथ अपनी मारुति एस क्रॉस कार में हिंगना की ओर जा रहे थे। त्रिपाठी को आईपीसी और मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।