Himachal BJP Target Vikramaditya Singh For Making Fun of Tradition and Culture

Himachal Politics News विधायक विक्रमादित्य सिंह की ओर से बार-बार प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के खिलाफ टिप्पणी करने पर भाजपा ने आक्रामक रुख अपना लिया है। भाजपा सचिव वीरेंद्र चौधरी ने विक्रमादित्य सिंह के उस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की

शिमला, जागरण संवाददाता। Himachal Politics News, विधायक विक्रमादित्य सिंह की ओर से बार-बार प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के खिलाफ टिप्पणी करने पर भाजपा ने आक्रामक रुख अपना लिया है। भाजपा सचिव वीरेंद्र चौधरी ने विक्रमादित्य सिंह के उस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर को नाटी डालने और खिचड़ी खाने वाला मुख्यमंत्री कहा था। भाजपा नेता ने हैरानी जताते हुए कहा विक्रमादित्य सिंह एक चुने हुए प्रतिनिधि होने के बावजूद राजनीतिक मर्यादा भूल चुके हैं। भले ही उन्हें बिना मेहनत किए शिमला ग्रामीण विधानसभा में यह सीट मिली हो, लेकिन पद मिलने के बाद उसकी गरिमा का सम्मान करना चाहिए। हमारी संस्कृति और खान-पान हमारी पहचान है।

भाजपा के सचिव चौधरी ने म‍ीडिया को जारी बयान में कहा विक्रमादित्य सिंह भूल गए हैं कि उनके पिता एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व वीरभद्र सिंह भी कई मौकों पर नाटी डालते थे और भाजपा नेताओं ने इस पर कभी टिप्पणी नहीं की। उन्होंने कहा विक्रमादित्य सिंह हिमाचल की परंपरा और संस्कृति पर भी निशाना साध रहे हैं। यह आम लोगों के लिए भी दुख की बात है कि स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के परिवार का सदस्य हिमाचल के पहनावे और संस्कृति का मजाक उड़ा रहा है।

उन्होंने कहा विक्रमादित्य सिंह से पूछा कि आप अपने क्षेत्र में हो रहे काम का क्रेडिट लेने को तो आगे आते हैं। लेकिन राजनीतिक मंचों से मर्यादा कैसे भूल जाते हैं। भाजपा नेता चौधरी ने कहा कुछ दिन पहले विक्रमादित्य सिंह ने खुद सीएम जयराम ठाकुर से मुलाकात की थी और फिर शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के लिए मंजूर विकास परियोजनाओं की जानकारी इंटरनेट मीडिया पर डाली थी। भाजपा नेता ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह न जाने क्यों खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं। उनका यह कहना कि कर्मचारियों के परिवार वालों पर गिद्ध की नजर है वह बच नहीं सकते, कर्मचारियों को सीधी-सीधी धमकी है।