Hit and Run in Barwani Car hit bike and dragged it for two km one died

Hit and run in Barwani: बड़वानी। बड़वानी जिले के अंजड़ से मंडवाड़ा के बीच शुक्रवार देर रात एक अज्ञात कार ने बाइक को टक्कर मारी और फिर करीब दो किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गई। दुर्घटना में बाइक पर सवार महिला बीच में गिर गई, वहीं युवक बाइक के साथ घसीटता चला गया। बाद में महिला की मौत हो गई, वहीं युवक गंभीर रूप से घायल अवस्था में जिला अस्पताल में उपचाररत है। चालक कार तेज रफ्तार में चलाकर मौके से फरार हो गया।

जानकारी अनुसार तलवाड़ा डैब निवासी रवि कुमावत बाइक से अपनी मामी लाड़की बाई पत्नी उमेंद्र को लेकर तलून से अपने गांव की ओर जा रहा था। तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मारी और बाइक कार में फंस गई। कार सवार बाइक को घसीटते हुए करीब दो किलोमीटर तक ले गया। प्रत्यक्षदर्शी अंजड़ निवासी गोपाल सिंह पंवार ने बताया कि हमने कार को बाइक व बाइक सवार को घसीटते हुए देखा तो पीछा किया।

इलाज के दौरान महिला की हो गई मौत

बाद में कार मौके से फरार हो गई। इस बात की सूचना एंबुलेंस को दी गई। दोनों गंभीर घायलों को एंबुलेंस से अंजड़ सिविल अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल बड़वानी रेफर किया गया। जिला अस्पताल में लाड़की बाई की मौत हो गई, वहीं रवि उपचाररत है। पुलिस ने आरोपित कार ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। यह पता लगाया जा रहा है कि वह किस ओर भागा।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local