Honda Cars Festival Offers: Discount On Honda City, Honda Amaze, WRV And Jazz, Check Details Here – छूट का उठा लें फायदा! होंडा सिटी, अमेज समेत होंडा की इन कारों पर दीवाली ऑफर

हाइलाइट्स

  • कम दाम में होंडा की कार खरीदने का मौका
  • लुक और फीचर्स में धांसू होंडा की ये कारें
  • सिडैन, हैचबैक और मिड साइज एसयूवी सेगमेंट की कारें

नई दिल्ली।
भारत में फेस्टिवल सीजन में कई ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी पॉपुलर कारों पर ऑफर दे रही है और अब Maruti Suzuki, Hyundai Motors, Tata Motors के बाद Honda Cars ने भी फेस्टिवल ऑफर्स की घोषणा की है, जिसमें ग्राहक दीवाली के कुछ दिन बाद तक होंडा की कई धांसू कारों पर अच्छी खासी छूट का लाभ उठा सकते हैं। Honda Cars Festival Season Offers में All New Honda City के साथ ही 4th Gene Honda City, New Honda Amaze, New Honda WR-V और New Honda Jazz जैसी पॉपुलर सिडैन, हैचबैक और एसयूवी कारों पर 53,500 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें-जल्द लॉन्च होगी नई सिडैन Toyota Belta, Ciaz पर बेस्ड इस कार की Honda City से टक्कर

इन पॉपुलर कारों पर इतनी छूट
होंडा की कारों पर इस फेस्टिवल सीजन मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर्स की बात करें तो 5th Generation Honda City यानी All New Honda City पर आपको 53,500 रुपये तक का फायदा हो सकता है। वहीं, इस धांसू सिडैन के थोड़े पुराने मॉडल यानी 4th Generation Honda City पर इनदिनों आपको 22,000 रुपये तक का लाभ मिल सकता है। कंपनी अपनी बजट सिडैन कार New Honda Amaze पर 18,000 रुपये तक की छूट दे रही है, यानी आप अगर इनदिनों होंडा की यह कार खरीदना चाहते हैं तो आपकी जेब पर कुछ कम बोझ पड़ेगा।

ये भी पढ़ें- मौका ही मौका! Hyundai की Santro, Nios, Aura, i20 समेत इन धांसू कारों पर बंपर छूट

Discount Offers On Honda City Jazz Amaze WRV 1

होंडा की कारों के लाखों दीवाने

होंडा कार सेल्स में कमी
होंडा इस फेस्टिवल सीजन अपनी पॉपुलर मिड साइज एसयूवी New Honda WR-V पर 40,100 रुपये तक की छूट दे रही है। वहीं होंडा की प्रीमियम हैचबैक New Honda Jazz की खरीद पर ग्राहकों को 45,900 रुपये तक का लाभ मिल सकता है। ऐसे में आप भी इनदिनों होंडा की कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके पास मौका है, जहां आप कारों की कीमत पर कुछ छूट पा सकते हैं। आपको बता दें कि होंडा की कार सेल में बीते कुछ महीनों में काफी कमी हुई है। बीते सितंबर में कंपनी ने भारत में 6,765 कारें बेचीं, जो कि सितंबर 2020 के मुकाबले करीब 34 फीसदी कम है।

ये भी पढ़ें-Maruti Ertiga से मुकाबले को लॉन्च होगी Citroen Berlingo MPV, फीचर्स होंगे जबरदस्त