‘I Did Those Films Which Should Not Have Been Done’, Dino Morea Said Openly On His Career, Now His Second Inning Fron The Empire

Dino Morea Speaks about his Flop Career: अगर आपने हॉटस्टार की नई वेब सीरीज The Empire नहीं देखी है तो हम आपको उस वेब सीरीज को देखने की सलाह देंगे. सिर्फ इसलिए नहीं कि वो वेब सीरीज बहुत ही बढ़िया है बल्कि इसलिए क्योंकि अगर आपको लगता है कि डीनो मोरिया (Dino Morea) एक रोमांटिक या चॉकलेटी ब्वॉय टाइप के एक्टर हैं तो आप गलत सोच रहे हैं. The Empire देखिए आपकी सोच बदल जाएगी. इस वेब सीरीज में डीनो मोरिया ने शैबानी खान का रोल प्ले किया है जो इतना क्रूर है कि उसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

लोगों को खूब पसंद आ रही है एक्टिंग
ये एक तरह से डीनो मोरिया की दूसरी पारी है और दूसरी पारी की पहली बॉल पर ही डीनो ने छक्का जड़ दिया है. वेब सीरीज तो लोगों को पसंद आई ही है लेकिन डीनों ने ऐसा किरदार निभा दिया है कि अब हर ओर इसी के चर्चे हो रहे हैं. शैबानी खान के रोल में डीनो इस कदर जचे हैं कि लोग पद्मावत के रणवीर सिंह को भी भूल जाएंगे. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में डीनो मोरिया ने अपने किरदार और अपने अब तक के करियर पर खुलकर बात की है. 

फिल्मों की च्वाइस को बताया गलत
डीनो मोरिया ने अपने करियर की शुरुआत प्यार में कभी कभी फिल्म से की थी. फिल्म फ्लॉप रही थी लेकिन फिर भी डीनो को काफी पसंद किया गया. इसके बाद आई राज़ ने डीनो को लाइमलाइट में लाने का काम किया. लेकिन इस फिल्म के हिट होने के बाद डीनों की कोई भी फिल्म हिट नहीं रही. इस पर चर्चा करते हुए डीनो ने माना कि उन्हों वो फिल्में कीं जो उन्हें नहीं करनी चाहिए. हालांकि उन्हें इस बात का कोई दुख नहीं है. उनके मुताबिक इंसान इसी से सीखता है. खैर, अब दो दशक के करियर के बाद डीनों फिर से आए हैं और आते ही छा गए हैं. 

ये भी पढ़ेंः Rangeela फिल्म के इस गाने में Urmila Matondkar ने पहनी थी Jackie Shroff की बनियान, खुद जैकी दादा ने दिया था आइडिया