In tonk vicious thief caught by police more than half dozen bikes recovered | शातिर चोर लगा पुलिस के हाथ, आधा दर्जन से ज्यादा बाइक बरामद

Tonk: टोंक जिले के देवली थाना पुलिस ने शातिर बाइक चोर पकड़ा है. निशानदेही पर आधा दर्जन बाइक जब्त की गई, थाना प्रभारी राजेंद्र खंडेलवाल ने बताया कि वारदात के खुलासे को लेकर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के निर्देश पर टीम गठित की गई थी.

यह भी पढ़ें-REET Exam 2021: टोंक के एक परीक्षा सेंटर पर अनियमितता को लेकर अभ्यर्थियों का हंगामा

उक्त टीम के प्रभारी एएसआई रामजीलाल की अगुवाई में पुलिस ने वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और संदिग्ध चिन्हित किया. पुलिस को हिंडोली, बसोली, पेच की बावड़ी के युवकों की ओर से चोरी किए जाने की सूचना मिली. उक्त सूचना पर टीम ने बसोली जाकर जांच की लेकिन आरोपी नहीं मिले. इधर, रविवार को थाना पुलिस को मुखबिर के जरिए आरोपी के दौलता मोड़ स्थित चाय की थड़ी में होने की सूचना मिली.

सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में आए हुलिए के आधार पर युवक को हिरासत में लिया. आरोपी लेखराज पुत्र खानाजी गुर्जर निवासी धेगनिया थाना बसोली जिला बूंदी है, जिससे पूछताछ कर अनुसंधान किया गया तो आरोपी ने देवली, बूंदी, हनुमाननगर क्षेत्र से बाइक चुराना कबूल किया.

यह भी पढ़ें-REET: सबसे बड़ी परीक्षा हुई संपन्न, Tonk में 90 परीक्षा केंद्रों पर हुआ आयोजन

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने आधा दर्जन बाइक बरामद किया. वहीं आरोपी लेखराज ने बताया कि ये बाइक वह सरपंच के बेटे राजमल गुर्जर निवासी धेगनिया को बेचने वाला था. पुलिस ने धेगनिया थाना बसोली पहुंचकर बाइक बरामद कर ली. थाना प्रभारी ने बताया कि प्रकरण में अनुसंधान किया जा रहा है, अन्य वारदातें खुलने की उम्मीद है. अनुसंधान दल में पुलिसकर्मी जगदीश, कालूराम, रामअवतार भी शामिल थे.

Report-Chetan Vaishanv